उन्नाव : 7 दिन पूर्व गायब युवक के हत्यारे गिरफ्तार

उन्नाव(भास्कर)। सात दिन पूर्व बहन की विदाई के दौरान  लापता हुए युवक की कुल्हाड़ी से हत्या कर शव अजगैन के ग्राम छुंदपुर के जंगल में फेंक दिया गया था। आरोपितों ने युवक को शराब पिलाने के बाद उसकी हत्या की थी। मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आला कत्ल समेत एक बाइक बरामद की है।

बलराम (22 वर्ष) पुत्र गणेश लोध निवासी सिधुपुर सदर कोतवाली 26 नवंबर को बहन की विदाई के दौरान बिना किसी को बताए कहीं लापता हो गया था। मामले को लेकर पिता गणेश लोध द्वारा दिनांक 28 नवंबर को कोतवाली में तहरीर दी गई थी, जिस पर पुलिस द्वारा गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की गई थी।

बीते मंगलवार को गनेश द्वारा चचेरे भाई देशराज और उनके ससुर बाबा बाबूलाल पर शक जाहिर कर बेटे को गायब करने का आरोप लगाया गया था। इस पर मुकदमा को अपहरण में तरमीम करते पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि 26 नवंबर को देशराज और बाबूलाल बहला कर बलराम को अपने साथ ले गए थे और शराब पिलाकर ग्राम धुंदपुर थाना अजगैन के जंगल में ले कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी गई।

देशराज और बाबूलाल के साथ सुदीप उर्फ बउवा पुत्र ठाकुर प्रसाद निवासी ग्राम सिधूपुर थाना कोतवाली सदर, अमित पुत्र सुरेश लोध निवासी ग्राम झउवा थाना अचलगंज शामिल थे। मुख्य अभियुक्त देशराज की निशानदेही पर शव को पुलिस ने बुधवार को जंगल से बरामद कर लिया। आरोपितों द्वारा पूछताछ में यह भी बताया गया कि दो साल पहले देशराज की पत्नी की मृत्यु हो गई थी। आरोप लगाया गया कि बलराम द्वारा तंत्र-मंत्र कर देशराज की पत्नी को मारा गया था। इसी के चलते इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया। एएसपी विनोद पांडेय ने बताया कि पुलिस और सर्विलांस टीम की सहायता से चारों को गिरफ्तार किया गया है।

Back to top button
E-Paper