UP पुलिस शर्मसार : टक्कर के बाद महिला के ऊपर से निकल गया था ट्रैक्टर, पुलिस ने जख्मी पति से कराया ये काम

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर से दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां बुधवार को टक्कर लगने के बाद बाइक से गिरी महिला के ऊपर ट्रैक्टर का पहिया चढ़ गया। इससे उसकी न सिर्फ मौके पर मौत हुई बल्कि शव के लोथड़े सड़क पर बिखर गए। बाइक चला रहा पति भी घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने जख्मी पति से ही उसकी पत्नी के सड़क पर बिखरे हुए शरीर के मांस के टुकड़े उठवाए। इसके बाद शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बेटी के घर जा रही थी महिला निगोही के बेल गौटिया गांव में रहने वाले रामसरन ने अपनी बेटी की शादी जलालाबाद में की थी। उनकी बेटी के घर करीब पांच दिन पहले चोरी हो गई थी। ऐसे में वह पत्नी बिंद्रावती और बेटे अनमोल के साथ उसके घर जा रहे थे। वह जैसे ही बाइक से तिलहर रोड पर गढ़ा गांव के पास पहुंचे। तभी पीछे तेज रफ्तार ईंट से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पत्नी बिंद्रावती उछलकर सड़क पर गिरी और उसके उपर से ट्रैक्टर का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

हादसे में बेटे के पैर में चोट आई और रामसरन को मामूली चोटें आईं। घायल बेटे को तो इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। लेकिन उसके बाद मौके पर जो तस्वीरें सामने आईं वह पुलिस को शर्मसार कर देने वाली थीं।

पुलिस खड़ी रही, शव के टुकड़े इकट्ठा करने के लिए पति को कहा

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव देखकर उसको उठाने या हटाने की जहमत नहीं उठाई। क्योंकि शव कई हिस्सों में बट गया था। पुलिस ने पति पर दबाव बनाया कि शव के टुकड़ों को इकट्ठा करके एक जगह पर रखे। अब रामसरन की पत्नी थी तो उसको तो शव इकट्ठा करना ही था। एक कपड़े पर शव को रख दिया गया। उसके बाद पुलिस सामने देखती रही और रामसरन अपनी पत्नी के शव के टुकड़ों को सड़क से उठाकर कपड़े पर रखता रहा। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसे में घायल हुआ मृतका का बेटा।

हादसे में घायल हुआ मृतका का बेटा।

इंसानियत के नाते पति उठा रहा था शव

थाना निगोही के कार्यवाहक प्रभारी शीशपाल सिंह ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हो गई है। उसके पति पर पुलिस ने किसी तरह का दबाव नहीं बनाया था। इंसानियत और मानवता के नाते पति ने शव के टुकड़ों को उठाकर एक जगह पर रख दिया था।

Back to top button
E-Paper