UP में दर्दनाक हादसा : औरैया में बेकाबू ट्रक ने कार को मारी टक्कर, माता-पिता और बेटी समेत चार की मौत

उत्तर प्रदेश के औरैया में मंगलवार सुबह एक भीषण हादसा हुआ। सदर कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल हुआ है। मृतकों में दंपती व उनकी बेटी व रिश्तेदार (साला) शामिल है। दंपती बेटी का रिश्ता तय करने के लिए कानपुर जा रहे थे। मृतक आगरा के रहने वाले हैं। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आज बेटी की मुंह दिखाई थी
आगरा में कमलानगर थाना क्षेत्र के बालेश्वर मोहल्ला निवासी राजकुमार मित्तल सराफा कारोबारी थे। इन दिनों अपनी बेटी दीक्षा की शादी के लिए रिश्ता तलाश रहे थे। कानपुर में उन्होंने एक परिवार में रिश्ते की बात शुरू भी की थी। मंगलवार को बेटी को दिखाने के लिए वर पक्ष के यहां जा रहे थे। उनके साथ पत्नी भावना, बेटी दीक्षा, बेटा अर्चित और साले महावीर भी थे। कार को बेटा रजित चला रहा था।

सभी सुबह करीब 8 बजे औरैया जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास पहुंचे थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार पलट गई। वहीं टक्कर के बाद तक ट्रक ड्राइवर गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। इस हादसे में राजकुमार व उनकी पत्नी भावना, बेटी दीक्षा व साले महावीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा अर्चित घायल हो गया।

अर्चित को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अर्चित को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही पुलिस

सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त कार को किनारे कराकर हाइवे पर यातायात बहाल कराया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जबकि घायल रजित को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Back to top button
E-Paper