BIG BREAKING : चार्टर्ड प्लेन मुंबई में क्रैश, राहगीर समेत 5 की मौत

मुंबई में एक बड़ा विमान हादसा होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक बिल्डिंग पर चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया। बिल्डिंग पर प्लने के गिलने के साथ ही जोरदार धमाका हुआ और आग का लग गई। इस हादसे के बाद  इलाके में अफरा-तफरा फैल गई।

घाटकोपर में क्रैश हुआ यूपी सरकार का विमान

उत्तर प्रदेश सरकार का एक चार्टर्ड प्लेन मुंबई में क्रैश हो गया है. ये विमान मुंबई के घाटकोपर के सर्वोदय नगर इलाके में क्रैश हुआ है. मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच गई है. आपको बता दें कि जिस जगह से विमान क्रैश हुआ है वो रिहायशी इलाका है.

बताया जा रहा है कि ये जुहू एयरपोर्ट की तरफ बढ़ रहा था, प्लेन जैसे ही क्रैश हुआ अचानक उसमें आग लग गई.

घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। जहां आग बुझाने के साथ ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये चार्टर्ड प्लेन उत्तर प्रदेश सरकार है। जो लखनऊ से मुंबई जा रहा था। हांलाकि, इस बात को खारिज कर दिया गया है कि ये प्लेन यूपी सरकार का था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्लेन ने सड़क पर लैंडिंग की कोशिश की लेकिन उसके विंग पेड़ों से टकरागए जिसके बाद प्लने एक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर क्रैश हो गया। प्लेन के क्रैश होने के साथ ही एक जोरदार धमाका हुआ और उसमें आग लग गई। इस धमाके के साथ ही इलाके में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई।

Back to top button
E-Paper