उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी कोरोना संक्रमित, एम्स ऋषिकेश में किया गया भर्ती

देहरादून : उत्तराखंड की त्रिवेंद्र रावत सरकार (Trivendra Rawat Government) में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) की पत्नी अमृता रावत की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive)आई है। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी भी पूर्व मंत्री रही हैं। उन्हें ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया जा रहा है। इसके साथ ही शुरुआती तौर पर उनके पति सतपाल महाराज समेत संपर्क में आए 41 लोग चिह्नित किए गए हैं। सभी को क्वारंटीन किया जा रहा है।

\उधर, जिला प्रशासन के मुताबिक मामले में अन्य संपर्कों की भी तलाश की जा रही है। पूर्व मंत्री अमृता रावत की तीन दिन पहले तबीयत खराब हुई थी। इसे देखते हुए शनिवार सुबह एक निजी लैब में उनकी कोरोना जांच कराई गई। शाम को मिली रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकलीं।

दिल्ली से मंत्री के घर आए थे कुछ लोग
कुछ दिनों पहले दिल्ली से कुछ लोग मंत्री के घर आए थे। इसके बाद मंत्री के सर्कुलर रोड स्थित निजी आवास के एक गेट पर जिला प्रशासन ने क्वारंटीन होम का नोटिस लगाकर कैबिनेट मंत्री के आवास का वह हिस्सा सील कर दिया था। इस मामले के सामने आने के बाद अब मंत्री सतपाल महाराज की कैबिनेट बैठकों और अन्य बैठकों में भी क्वारंटीन की तलवार लटक सकती है।

Back to top button
E-Paper