VIDEO : भारत रत्न अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में हंसी-ठिठोली करने वाले मंत्री इस्तीफा दें : करुणा शुक्ला

रायपुर: बीते दिनों पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी बाजपेयी जी की श्रद्धांजलि सभा में भाजपा के दो दिग्गज नेताओं का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो हंसी-ठिठोली करते नज़र आ रहे थे। आज उसी मुद्दे पर कांग्रेस भवन में एक प्रेससवार्ता रखी गयी,जिसे कांग्रेस से करुणा शुक्ला ने सम्बोधित किया।

कांग्रेस में अहम् स्थान रखने वाली अटल बिहारी बाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का कहना है की अटल जी का अपमान करने वाले मंत्रियों को तत्काल अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। उन्होनें यह भी कहा की देशभर में अटल जी की अस्थि कलश यात्रा निकालकर भारतीय जनता पार्टी इसे चुनावी रंग देने की तय्यारी में थी,जो की निंदनीय कृत्य है।

जानिए पूरा मामला 

 भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी  की भतीजी करूणा शुक्ला ने दिवंगत भाजपा नेता के लिए आयोजित एक श्रद्धांजलि सभा के एक कथित वीडियो में हंसते नजर आ रहे छत्तीसगढ़ के दो मंत्रियों से आज इस्तीफा देने की मांग की. गौरतलब है कि एक वीडियो सामने आया है

Image result for वाजपेयी की भतीजी ने शोकसभा में हंसी-ठिठोली करने वाले BJP सरकार के मंत्रियों का मांगा इस्तीफा

जिसमें 23 अगस्त को वाजपेयी के लिए आयोजित शोकसभा के दौरान मंच के सामने कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्रकार एक दूसरे से बातचीत करते हुये और हंसते हुये नजर आ रहे हैं.  कांग्रेस की सदस्य करूणा ने कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंत्रियों के व्यवहार से दुख हुआ है. एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, ‘‘उनका राज्य बनाने वाले भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के प्रति उनमें कोई सम्मान नहीं है.’’ छत्तीसगढ़ का गठन उस समय हुआ था जब वाजपेयी प्रधानमंत्री थे.

इससे पहले करुणा शुक्ला ने कहा था कि पिछले दस वर्षों से अटल बिहारी वाजपेयी को बीजेपी ने परिदृश्य से पूरी तरह से गायब कर दिया था. अब चूंकि चार राज्यों में बीजेपी की नैया डूबती हुई दिख रही है तो एकाएक बीजेपी को वाजपेयी डूबते को तिनके के सहारे की तरह दिख रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वे वाजपेयी के नाम पर बीजेपी की राजनीति से व्यथित हैं. करुणा शुक्ला ने एक टीवी चैनल से कहा है कि वाजपेयी की मृत्यु के बाद बीजेपी जिस तरह से उनके नाम को राजनीति के लिए भुनाने में जुटी है, उससे वह क्षुब्ध और व्यथित हैं. शुक्ला ने कहा है कि चार राज्यों में होने वाले चुनाव को ध्यान में रखते हुए ही बीजेपी को वाजपेयी के नाम को भुनाने का ध्यान आया है.

VIDEO source  khabarchi news

 

Back to top button
E-Paper