जानिए क्यों कमेंट्री छोड़ कर बाबा बन गए ये दिग्गज खिलाड़ी …

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहने वाले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग साधू (बाबा) बन गए हैं। जी हां, सही पढ़ा आपने, लेकिन सहवाग केवल फोटो में बाबा बने हैं। सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह गले और हाथों में रुद्राक्ष की माला धारण कर बाबा बने हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटो में सहवाग ओउम् नाम के पीले रंग का कुर्ता, पीली धोती और सिर पर पीला कपड़ा लपेटे हुए आशीर्वाद देते हुए दिख रहे हैं। ट्विटर पर इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए सहवाग ने लिखा है- ‘गुरु करना जान कर, पानी पीना छान कर। जय भोले, जय श्रीराम, जय बजरंगबली।’

वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में टीम इंडिया को आशीर्वाद देते हुए सहवाग ने लिखा है, –  ‘अर्जी हमारी, मर्जी आपकी! मेरा अशीर्वाद सदा है टीम इंडिया के साथ, जय भोले।’

सोशल मीडिया में उनकी यह फोटो इतनी वायरल हो रही है कि अभी तक इसे ट्विटर पर 7 हजार से ज्यादा रिट्वीट और 61 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर भी यह तस्वीर वायरल हो रही है और इसे 4.50 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

https://instagram.com/p/BmBLb7Zg-Pn/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

आपको बता दें कि ट्विटर पर वीरेंद्र सहवाग अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं और कई बार वो चुटकी भी लेते हैं। टेस्ट क्रिकेट में दो बार तिहरे शतक लगा चुके सहवाग के कई ट्वीट सोशल मीडिया में अक्सर वायरल होते रहते हैं।

Back to top button
E-Paper