पति ने नहीं किया यह काम तो गुस्से में पत्नी ने कर ली आत्महत्या

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. अब जो मामला सामने आया है वह बिहार के बक्सर जिले का है. इस मामले में एक महिला ने आत्महत्या कर ली और यहां एक विवाहिता ने फांसी से लटककर जान दे दी. जी हाँ, वहीं इस मामले में घटना के बाद पति थाने पहुंचा और आत्महत्या की वजह बताई तो पुलिस भी हैरान रह गई. जी दरअसल इस मामले में पुलिस अब जांच में लगी हुई है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक पूरे मामले की वजह मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे मांगना था. मृतक महिला का नाम सकीला (बदला हुआ नाम) है.

इस मामले में घटना बक्सर जिले के मुरार थाना के नाचाप गांव की है और गांव निवासी विजय यादव ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने फांसी लगा ली है. इस मामले में आगे मिली जानकारी के तहत जब पुलिस ने कारण पूछा तो उसने बताया कि, ”पत्नी मोबाइल फोन रिचार्ज कराने की बात कह रही थी. वह फोन पर भाई से बात करना चाहती थी, लेकिन उसने मना कर दिया. गुस्से में पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी.”

Loading...

इस मामले में सूचना मिलते ही मुरार थाना प्रभारी मनोज पाठक पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भेजते हुए मामले की जांच में जुट गए और मृतका के दो बेटे भी हैं. वहीं मृतका के पिता नंदकिशोर यादव ने बताया कि, ’15 साल पहले उनकी बेटी की शादी हुई थी. बीते सोमवार को सुबह करीब चार बजे छोटी बेटी ने फोन पर बताया कि दीदी ने पंखे में साड़ी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है.’

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker