अक्षय कुमार ने टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ एक नया प्रोजेक्ट किया साइन…

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उन एक्टर में से एक हैं जिनकी इस साल और अगले साल सबसे ज्यादा फिल्में आने वाली हैं। अब इन फिल्मों में एक और नाम जुड़ गया है। अक्षय कुमार ने टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ एक नया प्रोजेक्ट साइन किया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी और यह 2021 में रिलीज होगी। इससे पहले अक्षय कुमार एकता कपूर की फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा में नजर आए थे। इस फिल्म को मिलन लुथरा ने निर्देशित किया था।

नए निर्देशक के हाथ में कमान

रिपोर्ट के मुताबिल अक्षय कुमार और एकता कपूर ने कई अलग-अलग जॉनर के आइडिया पर बात की और इसके बाद इस फिल्म को फाइनल किया है। सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार ने यह फिल्म करीब 10 दिन पहले साइन की है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की जा रही है। इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है। यह एक कॉमिक और एक्शन फिल्म होगी और ह्यूमर से भरी होगी। बताया जा रहा है कि किसी नए निर्देशक से यह फिल्म बनवाई जाएगी और इसके लिए जोर-शोर से तलाश की जा रही है।

जल्द रिलीज होगी सूर्य़वंशी

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की अगले साल पांच फिल्में रिलीज होंगी। वहीं अक्षय कुमार एकता कपूर की इस अनाम फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। अक्षय एक तरह की फिल्मों में खुद को बांधे नहीं रखना चाहते हैं इसलिए वह अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट वाली फिल्मों को साइन कर रहे हैं। अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी स्टारर फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। फिर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम आएगी, जो इस साल ईद पर रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय कुमार की अतरंगी रे, बच्चन पांडे और बेल बॉटम रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें