कैटरीना से भी ज्यादा कातिलाना हैं छोटी बहन, तस्वीरों से हटा न सकेंगे नजर

कैटरीना कैफ़ एक ब्रितानी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म जगत में काम करती हैं, हालांकि उन्होनें कुछ तेलुगूऔर मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। भारत की सबसे अधिक पारिश्रमिक पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक होने के साथ-साथ, कैटरीना को सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक के रूप में मीडिया में उद्धृत किया जाता है

अपनी खूबसूरती और हुनर के दम पर आज कैटरीना बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. कुछ ही दिनों में सलमान के साथ वो एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेंगी. ख़ैर कैटरीना तो बॉलीवुड में काफी धमाल मचा चुकी हैं, अब उम्मीद लगायी जा रही है कि उनकी छोटी बहन भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करेगी.

आपको बता दें कि कैटरीना की इस बहन का नाम इसाबेल कैफ है. उनका जन्म 22 मार्च 1986 को हुआ था और वो भी अपनी बहन की ही तरह काफी सुंदर हैं. वो कई टीवी कमर्शियल में भी काम कर चुकी हैं. कैटरीना की तरह ही उनकी बहन इसाबेल भी एक ही नज़र में किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं.

अभिनय के अलावा, कैटरीना स्टेज शो और अवार्ड कार्यक्रमों में भाग लेती हैं। वह विशेष रूप से अपने निजी जीवन के बारे में संरक्षित रहने के लिए जानी जाती हैं, जो व्यापक रूप से मीडिया जांच का विषय रहा हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें