भिंड में महिला के साथ पकड़ाया युवक, परिजनों ने की दोनों की पिटाई

जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में स्थित सिलोली गांव में एक युवक एवं महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। जहां युवक को रस्सियों के सहारे पेड़ से बांधकर पीटा गया तो वहीं महिला को जमीन पर पटक कर लात घूंसों से उसकी पिटाई की गई। बाद में युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक युवक के सिलोली गांव की रहने वाली शादीशुदा महिला से अवैध संबंध थे। देर रात को वह घर में घुसा लेकिन परिजनों ने महिला और इस युवक को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

जिसके बाद युवक को पेड़ से बांध दिया गया और फिर उसकी जमकर पिटाई लगाई गई। यही नहीं महिला की भी जमीन पर पटक कर लात घूंसों से जमकर पिटाई लगाई। इस दौरान परिजन महिला को जान से मार देने तक की बात कहते रहे। दोनों को मार देने पर उतारू परिजनों को ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर बचाया। बाद में पुलिस को सूचना देकर युवक को गोरमी पुलिस के हवाले कर दिया गया।

युवक आनंदपुर पावई का रहने वाला बताया जा रहा है। जो रात के अंधेरे में महिला से मिलने आया था। मौका पाकर वो घर में घुस आया इसी दौरान परिजनों ने उन दोनों को देख दिया और युवक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। युवक और महिला से परिजनों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, इस मामले में युवक और महिला से पूछताछ भी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें