महिला क्रिकेटर से यूजर ने पूछा BF पर सवाल, दिए मजेदार रिएक्शन, वायरल हो रहा वीडियो

महिला क्रिकेटर से पूछा ब्वॉयफ्रेंड पर सवाल, दिए मजेदार रिएक्शन, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली। महिला क्रिकेटर प्रिया पुनिया (Priya Punia) को उनकी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। वो विपक्षी टीम को अपने बल्ले से जवाब देती हैं, लेकिन इस बार प्रिया सोशल मीडिया (Social Media) पर एक यूजर को करारा जवाब देती नजर आती हैं। हालांकि उनका रिएक्शन गुस्से वाला नहीं बल्कि मजाकिया अंदाज में था। दरअसल उनसे किसी ने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा था।

प्रिया अक्सर अपने प्रशंसकों से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं। इस बार भी वो अपने फैंस के पूछे गए सवालों का जवाब दे रही थीं। तभी एक यूजर ने पूछा, क्या आपका ब्वॉयफ्रेंड है। इस पर प्रिया ने मजाकिया अंदाज में अपने जवाब का वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वो अपनी आंखे चलाती हुईं और अजीबो—गरीब शक्ल बनाती हुईं दिख रही हैं। उनका ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। तभी सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल भी हो रहा है। प्रिया पुनिया (Priya Punia) ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर लोगों के सवालों के जवाब दिए थे। उन्हें शारजाह में वूमेन्स टी-20 चैलेंज में टीम सुपरनोवाज (Team Supernovas) के लिए खेलते हुए देखा गया था।

फैंस से बातचीत के दौरान प्रिया ने अपनी निजी जिंदगी के कुछ और पहलुओं के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि अगर वो क्रिकेटर नहीं होतीं तो वह बैडमिंटन खिलाड़ी होतीं। वह दोस्तों के साथ बैडमिंटन खेलती थीं। बाद में नौ साल की उम्र से उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा। उनकी प्रैक्टिस में उनके पिता सुरेंद्र पुनिया ने काफी मेहनत की।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें