मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, शाहिद कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत की जोड़ी बी-टाउन में खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं. मीरा राजपूत हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए अपना पहला फोटो शूट करवाया. इसके बाद उन्होंने अपनी तस्वीरों और विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. मीरा राजपूत की तस्वीर पर शाहिद कपूर ने कॉमेंट करते हुए किस आईज का इमोजी बनाया है. इसके अलावा कई सेलेब्स ने भी उनकी तस्वीर पर लाइक और कमेंट किए हैं.

मीरा राजपूत भले ही सिल्वर स्क्रीन की दुनिया का हिस्सा न हो लेकिन वह अक्सर लोगों का अपनी तरफ ध्यान खींचती हैं. मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपने फोटो शूट की तस्वीरें और विडियो शेयर किया है. तस्वीर में वह ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है.

https://www.instagram.com/p/B7n0dfUFlL9/?utm_source=ig_embed

इसके अलावा उन्होंने एक विडियो भी शेयर किया है. इस विडियो में वह कह रही हैं, ‘मेरा मानना है कि मैं सबकुछ सेलिब्रेट करती हूं. मेरे लिए फैमिली, फ्रेंड्स और अच्छी आउटफिट सेलिब्रेशन है. और ये सब अच्छे समय और यादों के लिए है. छोटी चीजों को सेलिब्रेट करने लिए यह महत्वपूर्ण है. क्योंकि वास्तव में यह मायन रखता है. यादें आपके साथ रहती हैं जबकि बाकी सबकुछ फीका पड़ जाता है और आप जब पीछ देखते हैं तो इन सेलिब्रेशन को याद कर खुश हो सकते हैं.’

https://www.instagram.com/p/B7n5a6AFUrS/?utm_source=ig_embed

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें