‘मेट्रो’ चली तो पागलाए पाकिस्तानी, करने लगे उल्टी-सीधी हरकत, देखिए वायरल वीडियो…

पड़ोसी देश पाकिस्तान में लोगों के खाने के लाले पड़े हैं. कण-कण कर्ज से डूबा हुआ है. इसके बाद भी अपनी हालत सुधारने के बजाए और कर्ज लेकर भारत की बराबरी करने की सोच रहा है. इस देश में पहली मेट्रो ट्रेन चलनी शुरू हुई है. मेट्रो की सवारी कर लोग पगला गए हैं और उल्टी-सीधी हरकत कर रहे हैं. पाकिस्तानियों की इस हरकत का लोग मजाक उड़ा रहे हैं. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही लाहौर में बिछी ‘ऑरेंज लाइन’ पर ट्रेनों की आवाजाही शुरू हुई. 27 किलोमीटर लंबी इस लाइन पर 26 स्टेशन पड़ते हैं. पब्लिक के लिए अब भीड़भाड़ वाले लाहौर शहर में सफर करना आसान हो गया है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर मेट्रो के अंदर के कुछ वीडियो भी आए हैं जिसमें लोग नई मेट्रो में मदारियों जैसी हरकत कर रहे हैं.

लाहौर में मेट्रो चलने के साथ ही सफर करना अब आसान हो गया है. नयी मेट्रो के साथ ही सोशल मीडिया पर उसकी फोटो और वीडियो भी खूब देखे और शेयर किए जा रहे हैं. ट्विटर पर शेयर किए गए कुछ वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘लाहौर की ऑरेंज लाइन मेट्रो पब्लिक को एंटरटेनमेंट के नए मौके दे रही है.’

लोग ना सिर्फ इसे लाइक कर रहे हैं बल्कि इस पर अपने मजेदार कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. कई लोगों ने पाकिस्तान मेट्रो पर खुराफाती मीम्स और जोक्स भी बनाए. इनमें जमकर पाकिस्तानियों का मजाक उड़ रहा है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें