सेलटैक्स अफसर बन बदमाशों ने करोडो की सुपारी लूटी

गोपाल त्रिपाठी 
गोरखपुर। सेल टेक्स अफसर बन स्कार्पियो सवार अज्ञात बदमाशों ने सुपारी से लदे ट्रक को लूट लिया और आराम से फरार हो गए। घटना बड़हलगंज इलाके की है। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गये। इस घटना के बाद अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं।
जानकारी के मुताबिक आसाम से सुपारी लदा ट्रक कुशीनगर होते हुए बाघा गाड़ा फोरलेन से उतर कर नागपुर जा रही थी। अभी गाड़ी बड़हलगंज दोहरी घाट पुल से 6 किमी पहले ही पहुंची थी कि एक स्कार्पियो में 6 लोग सवाल थे, गाड़ी रोक ली।बदमाशों ने अपने को सेल्टेक्स अधिकारी बता गाड़ी की कागज दिखाने को कहा।गाड़ी का कागज दिखाने पर कागज अपने पास रख लिया और ट्रक में सवार चार लोगो जो दो ड्राईवर और दो खलासी महेश कुमार शर्मा निवासी राजस्थान बीकानेर,वीरेंद्र निवासी आसाम व दो अन्य थे को अपने कार में बैठा लिए और बदमाशों में से दो लोग ट्रक को ले चलने की बात कही।
पीड़ितों के अनुसार बदमाश रात्रि में साढ़े 9 बजे से डेढ़ बजे रात्रि तक घुमाने के बाद स्कार्पियो सवार बदमाशों ने चारो लोगों जो दो ट्रक ड्राईवर और दो खलासी में से दो  को बाघा गाड़ा पुल तथा दो को खोराबार थाना क्षेत्र के कड़जहा के पास छोड़ कर भाग गए। बाघा गाड़ा में उतारे गए दोनों को संदेह होने पर 100 नं डायल कर पुलिस को सूचना दी । इसकी जानकारी जब एस ओ बेलीपार संतोष सिंह को हुई तो बाघा गाड़ा पहुंच कर दोनों से पूछ ताछ कर आधिकारियों को जानकारी दी और दोनों को लेकर घटना स्थल बड़हलगंज गए।  बड़हलगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल करने में लगी हुई है।
Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker