यूपी : नाली बनाने को लेकर विवाद, घरवालो के सामने अगवा कर 6 दरिंदो ने लूटी नाबालिग की अस्मत

minor girl allegedly physically attacked by six men in kushinagar

गोरखपुर। एक तरफ यूपी के अलीगढ में हुई ढाई वर्ष की बालिका की हत्या के बाद आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना यूपीके कुशीनगर में हुई है, जहां 12 साल की नाबालिग के साथ 6   हैवानो ने बलात्कार  की घटना को अंजाम दे डाला। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके चार आरोपियों को को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस घटना के दो अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक  यूपी के कुशीनगर के अहिरौली बाजार थानाक्षेत्र क्षेत्र के एक गांव में बीते शुक्रवार को नाली बनाने को लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई-झगडा हुआ था । इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया कि उसकी मासु नाबालिग लड़की को दूसरे पक्ष के छह लोग जबरदस्ती उठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान थे उसकी हालत नाजुक देख परिजनों ने उसे पिपराइच सीएचसी भर्ती कराया। इसके बाद परिजन तहरीर लेकर थाने पहुंचे, लेकिन आरोप है कि अहिरौली बाजार थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ने चार आरोपी को किया गिरफ्तार, दो फरार

मीडिया के मिली जानकारी के अनुसार पुलिस दो दिनों तक पीड़ित परिवार को टरकाती रही। मामला जब मीडिया के संज्ञान में आया तो आनन-फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए 6 आरोपियों में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।  इस घटना पर  एसपी आरएन मिश्रा ने कहा, ”6 आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट, एससी/एसटी एक्ट और आईपीसी के सेक्शन 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है।”

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker