इस गायिका ने कर ली आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखा – मेरे ससुरालवालों को…

नई दिल्ली | एक पत्नी और फेमस सिंगर ने पति से परेशान आकर अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली। गायिका ने पति पर आरोप लगाते हुए फांसी लगाकर अपनी जीवन पर विराम लगा लिया। ये गायिका कन्नड़ सिनेमा की सुष्मिता हैं जो घरेलू हिंसा से परेशान होकर ज़िंदगी हार गईं। सुष्मिता कन्नड़ की जानी-मानी गायिका थीं, इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। सुष्मिता ने मरने से पहले व्हाट्स ऐप वॉइस मैसेज के ज़रिए एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उन्होंने पूरा बात बताई है। सुत्रों के मुताबिक, सुष्मिता ने अपनी मां को एक मैसेज भेजा और अपना दर्द बयां किया।

सुष्मिता ने वॉइस मैसेज के जरिए कहा- उसे (पति) ऐसे ही मत छोड़ना। मुझे माफ कर दो। मुझे प्रताड़ित ना करने के लिए मैंने उससे लाख मिन्नतें कीं, लेकिन वो माना ही नहीं। मैंने हमेशा उससे मुझे यातनाएं ना देने के लिए बहुत अनुरोध किया, उसने कभी ध्यान ही नहीं दिया। मैं अपने ही कर्मों के लिए सजा भुगत रही हूं। सुष्मिता ने शादी से चली आ रही परेशानियों का ज़िक्र किया और कहा कि अम्मा मैं आपको बहुत याद करती हूं। मेरा अंतिम संस्कार मेरे मूल स्थान पर किया जाएं और इसे मेरे छोटे भाई को करना चाहिए।

सुष्मिता के इस वॉइस नोट के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। बता दें कि सुष्मिता का पति शरत कुमार एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। सुष्मिता ने पति के साथ-साथ पूरे ससुरालवालों पर आरोप लगाया है। दहेज के लिए उसे लगातार परेशान किया जा रहा है, घर से निकलने को कहा जा रहा था। खबरों के मुताबिक, आरोपी शरत फरार बताया जा रहा है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सभी को ढूंढने में जुट गई है।

Back to top button
E-Paper