यूपी : पेड़ से लटकती मिली युवक-युवती की लाश, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कटरा बहादुरगंज गांव में एक ही पेड़ पर युवक-युवती का शव पेड़ से लटकता मिला है। गांव में युवक-युवती का शव मिलने के बाद तरह-तरह चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस ने जांच करने की बात कही है। प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

दरगाह थाना क्षेत्र के कटरा बहादुरगंज गांव निवासी 21 वर्षीय युवती और 25 वर्षीय युवक का शव शनिवार की सुबह गांव के बाहर एक के पेड़ पर लटकता मिला। दोनों का शव मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

परिजन से पूछताछ हो रही

प्रभारी निरीक्षक मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि मृतकों के परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक माैत के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। गांव में प्रेम-प्रसंग की चर्चा है। दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग होने और उसी के चलते आत्महत्या किये जाने की संभावना जताई जा रही है।

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि परिवार के शादी के लिए राजी न होने पर दोनों ने ऐसा कदम उठाया होगा, इस बात की चर्चा लोग दबे जुबान से कर रहे हैं। हालांकि पुलिस जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

Back to top button
E-Paper