चित्रकूट पुलिस बूथ में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

हैदराबाद गैंगरेप के बाद महिला सुरक्षा को लेकर जारी बहस के बीच उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से युवती के साथ रेप और उसकी हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती के साथ रेप और हत्या की इस वारदात को पुलिस चौकी के अंदर अंजाम दिया गया।

मामला जिले के बरगढ़ घाटी का है। यहां बंद पड़े पुलिस सेवा केंद्र में युवती का शव मिला है। पुलिस को शक है कि युवती के साथ यहां पहले बलात्कार किया गया और बाद में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

एसओ बरगढ़ चित्रसेन सिंह के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे वह राहगीरों की सूचना पर जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें पुलिस सेवा केंद्र के अंदर 22 वर्षीया एक युवती का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। सिंह ने बताया कि युवती ने काले रंग के कपड़े व लाल रंग की सैंडिल पहनी हुई थी और उसके पैर की अंगुलियों में बिछिया भी थी। इससे पता चलता है कि वह शादीशुदा थी।

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने युवती की कनपटी पर दो गोली मारी हैं। जिससे उसका चेहरा क्षत-विक्षत हो गया है। चेहरा क्षत-विक्षत होने की एक वजह पत्थर से कुचला जाना भी बताया जा रहा है। पुलिस को शक है कि बदमाशों ने पहले युवती के साथ रेप किया और उसके बाद गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई, पर पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही रेप की पुष्टी की जा सकेगी। पुलिस युवती की शिनाख्त के लिए आस-पास के जिलों के थाना क्षेत्र से गायब युवतियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker