नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में आग लगने से यात्रियों का सामान हुआ खाक, जानिए कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

नई दिल्ली, (ईएमएस)। नई दिल्ली से दरभंगा जा रही क्लोन एक्सप्रेस ट्रेन की दो बोगियों में आग लग गई। इटावा के सराय गुप्त रेलवे स्टेशन के पास हुई दुर्घटना में यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

जानकारी अनुसार नई दिल्ली-दरभंगा क्लोन एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 02570 की दो बोगियों में अचानक आग लग गई। इटावा के सराय गुप्त रेलवे स्टेशन के पास हुई दुर्घटना में करीब ढाई सौ यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया। गौरतलब है कि छठ पूजा पर्व के चलते बोगियों में यात्री बहुतायत संख्या में मौजूद थे। आग लगने के बाद यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन यात्रियों का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। सीपीआरओर नॉर्थ सेंट्रल रेलवे के मुताबिक ट्रेन संख्या 02570 दरभंगा क्लोन स्पेशल जब उत्तर प्रदेश के सराय भोपत रेलवे स्टेशन से गुजरी तो एस 1 कोच में धुआं देखकर स्टेशन मास्टर ने तुरंत ट्रेन को रुकवा दिया। इसके बाद बोगियों से यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। इस घटना में किसी को कोई चोट या हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें