बड़ा हादसा : पलवल से दिल्ली आ रही लोकल ट्रेन प्रगति मैदान के पास ट्रैक से उतरी

दिल्ली (हि.स.)। पलवल से नई दिल्ली आ रही ईएमयू रविवार सुबह दिल्ली के प्रगति मैदान के पास ट्रैक से नीचे उतर गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन ट्रेन की बोगी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित हो गया। ट्रेनों को दूसरे रूट से गंतव्य तक भेजा गया, जिससे ट्रेनें लेट भी हो गईं।

पुलिस के मुताबिक, पलवल नई दिल्ली इएमयू (04921) रोजाना की तरह रविवार सुबह 7:55 बजे पलवल से नई दिल्ली के लिए चली। यह ट्रेन बल्लभगढ़, फरीदाबाद, तुगलकाबाद, ओखला, हजरत निजामुद्दीन, तिलक ब्रिज, शिवाजी ब्रिज होते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचती है। सुबह करीब 9:47 बजे ट्रेन प्रगति मैदान के पास पटरी से नीचे उतर गई। छुट्टी का दिन होने के कारण ट्रेन में कम भीड़ थी। इसमें कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन ट्रेन में सवार यात्री काफी डर गए। ट्रेन का दिव्यांग कोच बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। ट्रेन को रूट से हटाकर ट्रैक को ठीक करने का काम किया जाएगा।

वहीं ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद हजरत निजामुद्दीन की ओर से नई दिल्ली को आने वाली अन्य ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हो रहा है।

Back to top button