लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप के बाद ब्रेक पर हैं आमिर खान, डायरेक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए सामाजिक मुद्दों पर टिप्पणी की है। वह जल्द ही गांधी-गोडसे एक युद्ध नाम की फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की एक झलक कुछ दिनों पहले देखने को मिली थी। मराठी सिने जगत के अभिनेता निर्देशक चिन्मय मंडलाकर इस फिल्म में नाथूराम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान पर कमेंट किया है, जो सुर्खियों में आ गया है।

आमिर खान पिछले साल लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी। उसके बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने करियर से ब्रेक लेने का फैसला किया। अपने परिवार को समय नहीं दे पाने के कारण उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया। अब राजकुमार संतोषी आमिर खान की वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार संतोषी ने कहा कि मेरे पास सिनेमा के लिए एक सब्जेक्ट है। हम लाल सिंह चड्ढा के दौरान मिलने वाले थे, लेकिन फिर उन्होंने घोषणा की कि वह सिने उद्योग से ब्रेक ले रहे हैं। अगर हम किसी दिन मिलते हैं, तो मैं उन्हें कहानी सुनाऊंगा और उनके ब्रेक को जल्दी खत्म करने की कोशिश करूंगा।

आमिर ने राजकुमार संतोषी की अंदाज अपना अपना में काम किया था। इस फिल्म को एक क्लासिक के रूप में जाना जाता है। आमिर के साथ सलमान खान भी थे। दर्शक आज भी इस फिल्म को उतनी ही दिलचस्पी से देखते हैं।

Back to top button