शादी की महंदी छूटती इससे पहले ही अग्निकांड में नव दंपत्ति की हुई मौत

राजकोट । गेमिंग जोन में लगी आग ने कई जिंदगियों को लील लिया है। इसमें एक जोड़ा तो ऐसा था जिसके हाथों में शादी की महंदी और हल्दी लगी थी महज शादी का जश्न मनाने गेमिंग जोन पहुंचे थे तभी हादसे का शिकार हो गए। दोनों ने एक-दूसरे का साथ देने की कसमें खाई थीं और कई सपने सजाए थे लेकिन इससे पहले की वो उन सपनों को जी पाते, गेमिंग जोन में लगी आग ने उनकी सांसे ही छीन ली। कपल की एक रिश्तेदार की भी आग के कारण मौत हो गई।

कनाडा में पढ़ाई कर रहे अक्षय ढोलारिया और उनकी पत्नी ख्याति स्वालिविया शनिवार शाम ख्याति की बहन हरिता के साथ राजकोट के टीआरपी गेमिंग जोन में अपनी कोर्ट मैरिज का जश्न मना रहे थे। इसी दौरान वे भीषण आग की चपेट में आ गए। अक्षय के परिवार के सदस्यों के अनुसार, इस साल दिसंबर में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार दोनों की एक भव्य शादी होनी तय थी, लेकिन उससे पहले ही दोनों काल के गाल में समा गए।घटना के बाद अमेरिका में रहने वाले अक्षय के माता-पिता राजकोट के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस ने मृतक की पहचान को कंफर्म करने के लिए उसके माता-पिता से डीएनए सैंपल मांगे हैं।

बता दें कि शनिवार को राजकोट के एक गेमिंग जोन में भीषण आग लग गई थी, जिसमें 12 साल से कम उम्र के चार बच्चों सहित कम से कम 27 लोगों की जान चली गई। अधिकारियों के मुताबिक मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।
गुजरात के राजकोट में टीआरपी गेमिंग जोन में लगी आग ने पूरे देश को झकझोर दिया है। अबतक इस दर्दनाक हादसे में करीब 27 लोगों को मौत हो चुकी है। जिसमें बच्चों से लेकर जवान शामिल हैं। इस अग्निकांड में एक नवविवाहित जोड़े की भी मौत हो गई। घटना के बाद, पुलिस ने टीआरपी गेम जोन के मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं राज्य सरकार ने घटना की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर राधिका भराई ने मीडिया से बात करते हुए कहा, अब तक हमने आग की घटना में 27 लोगों की मौत की पुष्टि की है। बुरी तरह झुलसने की वजह से शवों की पहचान करना मुश्किल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें