जेल में बंद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का 13 वां दिन, सहयोगी पहुंचा रहे लइया-चना-गुड़

लखनऊ, । लखनऊ में जिला जेल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को बंद हुए 13 दिन हो चुके हैं। इस दौरान उनके सहयोगी जेल के काउंटर पर लइआ, चना, गुड़, बिस्कुट, नमकीन पहुंचा रहे हैं। जो जांच के बाद अजय लल्लू को मिल रहा है। 

प्रयागराज में एमपी एमएलए कोर्ट में जमानत अर्जी ख़ारिज होने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष लल्लू के समर्थकों की तरफ से हाईकोर्ट से जमानत का प्रयास किया जा रहा है। इस बीच सैकड़ों कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष से मिलने का प्रयास किया, जिनको सुरक्षा कारणों से जेल में मिलने की अनुमति नहीं मिली। इसके अतिरिक्त उत्तर प्रदेश के शीर्ष नेताओं की ओर से अजय लल्लू की गिरफ्तारी पर कुछ खुल नहीं बोला जा रहा है। कांग्रेस में केंद्रीय टीम से राहुल गांधी, प्रियंका ने ट्वीट कर अपनी बातों को रखा है।


कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू के सहयोगी टोनी ने मीडिया को बताया कि वर्तमान समय में प्रदेश की राजनीति में मजदूरों के लिए हाथ बढ़ाने वाले प्रदेश अध्यक्ष लल्लू से जेल में किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है। कोरोना के कारण से ना मिलने की बात जेल प्रशासन की तरफ से कहा जा रहा है। बीते दिनों उन्होंने कुछ खाद्य सामग्री जेल काउंटर पर दी थी। तभी भी जेल में जाने नहीं दिया गया था।


बता दें कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू को 19 मई को आगरा बार्डर से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद लखनऊ लाकर गेस्ट हॉउस में रखा गया। 21 मई को जिला जेल लखनऊ में भेज दिया गया था। 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें