पाकिस्‍तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख राशिद कोरोना वायरस पॉजिटिव

नई दिल्ली . पाकिस्तान रेल मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि रेल मंत्री शेख राशिद अहमद करोनो पॉजिटिव पाए गए हैं। मंत्रालय ने कहा कि राशिद में पहले कोई भी लक्षण नहीं देखे गए थे । प्राप्त जानकारी के मुताबिक रेल मंत्री राशिद अहमद अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं।

कुछ दिन पहले पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रांतीय विधायक चौधरी अली अख्तर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनकी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि अख्तर अपने घर में एकांतवाश में थे और वायरस के लक्षण दिखने के बाद खुद का परीक्षण कराया था। अख्तर 2018 के चुनावों में पंजाब विधानसभा में फैसलाबाद से चुने गए थे।

पाकिस्तान में कोरोनो वायरस के कारण एक प्रांतीय मंत्री सहित चार सांसदों की मौत हो गई है। इस बीच, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत ने पूरे प्रांत के सार्वजनिक अस्पतालों में मास्क अनिवार्य कर दिया है। सरकार की ओर से जारी आदेश में कहा गया कि किसी भी व्यक्ति को बिना फेस मास्क सरकारी अस्पताल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

पाकिस्तान में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 4,728 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 65 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। सोमवार तक पाकिस्तान में कुल 2,067 की मौत हो चुकी है। पाकिस्तान में अब तक कुल 103,671 मामले सामने आ चुके हैं। पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि कोरोना के 33 हजार 465 मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें