बड़ा हादसा : हापुड़ में कार तालाब में गिरी, 4 की मौत, बंद होंडा सिटी में मिले शव

हापुड़ में एक कार तालाब में पलट गई। जिसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर हजारों की संख्या में ग्रामीण एकजुट हो गए। मरने वाले चारों लोग हापुड़ के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। हादसे की सूचना पर डीएम मेधा रूपम ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

हादसा कपूरपुर क्षेत्र के कमरुद्दीन नगर में हुआ। घटना बुधवार देर रात 12 बजे की बताई जा रही है, लेकिन इसकी जानकारी सुबह हुई। चारों लोग गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस में काम करते थे। सभी होंडा सिटी कार से घर लौट रहे थे।

शवों को गोताखोरों की मदद से निकलवाया

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत कर चारों के शवों को गोताखोरों की मदद से तालाब से निकलवाया। गाड़ी को भी निकलवाया गया है। शव गाड़ी के अंदर से मिले हैं। चारों मृतक की पहचान हो गई है। परिवार वालों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

इन लोगों की हुई मौत

  • राहुल पुत्र पप्पू (23) निवासी कमरुद्दीन नगर, थाना कपूरपुर
  • हारून पुत्र सिराजु (34) निवासी कमरुद्दीन नगर, थाना कपूरपुर
  • शौकीन पुत्र अलीमुद्दीन (40) निवासी समाना थाना कपूरपुर
  • अरुण पुत्र नामालूम (30) निवासी ककराना, थाना धौलाना

गाजियाबाद से लौट रहे थे चारों लोग

पुलिस ने बताया चारों लोग गाजियाबाद से लौट रहे थे। रात में गाड़ी अनियंत्रित हो गई जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

ग्राम प्रधान ने कहा- तालाब के पास नहीं है रेलिंग
ग्राम प्रधान नरेश ने कहा, ” तालाब में अब से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। तालाब के पास रेलिंग लगाई जाए और मृतक युवकों के परिजनों को सरकार 10-10 लाख का मुआवजा दे। डीएम ने सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीण माने। हालांकि दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में गम का माहौल है। हजारों लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हुई। मृतकों के परिवारों में मातम छाया हुआ है।”

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया, ”सुबह करीब 7 बजे 112 के माध्यम से सूचना मिली थी। बताया गया था कि एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार ग्राम कमरुद्दीन नगर में तालाब में गिरी हुई है। पुलिसकर्मी जब वहां पहुंचे और कार को बाहर निकाला गया, तो उसमें चार लोग मृत मिले। सभी की पहचान हो गई है।

मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक

घटना की जानकारी होने पर बीजेपी विधायक धर्मेश तोमर गांव में पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की है। उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिया है। कहा कि मृतक युवकों के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाएगा। साथ ही तालाब के पास रेलिंग लगाई जाएगी।

बागपत में अनियंत्रित कार गड्ढे में पलटी, दो की मौत

उधर, बागपत में कोतवाली बड़ौत क्षेत्र में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। गड्ढे में भरे पानी में कार का अगला हिस्सा डूब गया। जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

हादसा कोतवाली बड़ौत क्षेत्र में जागोस गांव के पास हुआ है। जहां कोताना गांव से कार सवार तीन युवक बड़ौत जाने के लिए निकले थे। जिनमें मुजफ्फरनगर के जोला गांव का रहने वाला युवक फिरोज, कोताना गांव का सुऐब ओर लुकमान निवासी बड़ौत सवार थे। तेज रफ्तार कार जागोन गांव के पास अनियंत्रित होकर पलटकर एक पानी से भरे गड्ढे में गिर गई।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें