सीतापुर: व्यापारियों की गुहार, बर्बाद मत करों सरकार

सीतापुर। 18 अप्रैल से सीतापुर में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो रही है। ऐसे में लालबाग चौराहा पर हर बार की तरह बैरीकेटिंग करने के दिशा निर्देश प्रशासन द्वारा जारी किए गए है। बैरीकेटिंग करने के बाद जो भी दुकानें उसकी जद में आती है। तीन बजे तक बंद करने के आदेश प्रशासन ने जारी किए है। इसको लेकर आज शहर कोतवाली पुलिस द्वारा लालबाग चौराहा के आंख अस्पताल रोड के व्यापारियों को कोतवाली बुलाया गया था।

जहां पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के शोभित टण्डन वरिष्ठ प्रदेश महामंत्री शोभित टण्डन व जिलाध्यक्ष भगवती गुप्ता के नेतृत्व में सभी व्यापारी कोतवाली पहुंचे जहां पर तीन बजे तक दुकानांें को बंद रखने की बात व्यापारियों से कही गई। व्यापारियों ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है। जब बैरीकेटिंग ही हो जाती है और भारी संख्या में पुलिस बल लगा होता है जो किसी को भी अंदर नहीं जाने देता तो दुकानों पर ग्राहक वैसे भी नहीं आते है तो भीड़ कहां से आ जाएगी।

इस पर कोतवाल ने कहा कि जो भी कहना है वह डीएम से कहो जाकर हम लोग उन्हीं के आदेशों का पालन कर रहे है। इस पर सभी व्यापारी डीएम कार्यालय पहुंचे और उनसे मिले। जहां पर व्यापारियों ने अपनी पीडा उनके समक्ष रखी। जिस पर डीएम ने उन्हें दुकानों को तीन बजे तक बंदी मुक्त रखने का आश्वासन दिया। इस मौके पर त्रिलोकीनाथ धवन, राजुश पुरी, पियूष मेहरोत्रा, सरदार कुलदीप सिंह समेत अनेकों दुकानदार मारैजूद थे

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें