भारत रत्न अटल जी के निधन पर भाजपा विधायक ने लगवाए “गलती भरे पोस्टर”

सागर। मध्यप्रदेश के सागर में भाजपा MLA  द्वारा भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को श्रद्धांजलि देने वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं। जिसमे लिखी विषय सामग्री को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है। इस होर्डिंग्स में फैक्ट्स को लेकर काफी बड़ी गलती है जिसके बाद ये बैनर चर्चा का विषय बन गया।

जानिए लोगो का क्या कहना है

लोगों का कहना है कि कोई भाजपा का विधायक अटल जी को लेकर ऐसी गंभीर गलती कैसे कर सकता है। हैरानी की बात ये है कि भाजपा विधायक ने गलतियों से भरे बैनर पूरे शहरभर में लगवा दिए हैं।

अटल जी की बीते गुरुवार दिल्ली के एम्स अस्पताल में मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद से शोकाकुल कई भाजपा विधायक व सांसदों ने अपने अपने स्तर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी। ऐसे ही एक विधायक है शैलेंद्र जैन, जिन्होंने अटल जी के निधन के सोक में भावभीनी श्रद्धांजलि देने के लिए शहरभर में पोस्टर लगवाए। लेकिन विधायक जी इन बैनरों में काफी गलती कर बैठे। बैनर में इन गलतियों के बाद से विधायक जी की हर जगह आलोचना हो रही है।

इन होर्डिंग्स में तीन बड़ी गलती-

पहली होल्डिंग में लगी विधायक शैलेंद्र जैन सहित अधिकांश नेताओं की फोटो मुस्कुराती हुई है। दूसरी गलती अटल जी की जन्म तिथि 26/12/1942 लिखी है, जबकि अटल जी की जन्म तिथि 25/12/1924 है। तीसरी गलती इन बैनरों में श्रद्धांजलि अर्पित करता, निवेदक की जगह शुभेच्छु लिखा है जो श्रद्धांजलि अर्पित करने वाले की तरफ से नहीं लिखा जाता है। बता दें कि इसके एक दिन पहले ही रविवार को विधायक जैन ने एक शो रूम का उद्घाटन किया था जिसकी लोगों ने काफी आलोचना की थी। कहा जा रहा है कि अटल जी के निधन पर भाजपा जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर ब्राम्हण वोटरों को रिझाने का प्रयास कर रही है।

Back to top button
E-Paper