मॉडल बेटे ने की फैशन डिजाइनर मां को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी आपको हैरान..

सुनीता अपने बेटे लक्ष्य के साथ (क्रेडिट- सौरभ)

महाराष्ट्र : 23 साल के मॉडल बेटे लक्ष्य ने अपनी मां की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में ओशिवाड़ा पुलिस ने लक्ष्य सिंह को 5 अक्टूबर की शाम को अपनी मां के गैर-इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। 45  साल की सुनीता लोखंडवाला में एक किराये के फ्लैट में रहती थी, जो पेशे से एक फैशन डिजाइनर थीं। उसी फ्लैट के बाथरूम में सुनीता की लाश मिली।

फैशन डिजाइनर सुनीता  लक्ष्य और 22 साल की उसकी मंगेतर अशप्रिया बनर्जी के साथ क्रॉस गेट बिल्डिंग में रहती थीं। मुंबई मिरर के मुताबिक गुरुवार को सुनीता अपने ही घर में पीठ, चेहरे और सिर पर कई चोटों के साथ मृत पाई गई। वहीं, पुलिस ने आशंका जताई है कि लक्ष्य ने उसे बाथरूम में धकेला उसके बाद चोट आई। बता दें कि लक्ष्य पर आईपीसी की धारा 304 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। इसकी पुष्टि अतिरिक्त पुलिस कमिशनर मनोज कुमार शर्मा ने की है।

सुनीता और लक्ष्य के बीच हुई कहासनी

पुलिस के मुताबिक सुनीता और लक्ष्य के बीच बुधवार की रात को कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों के बीच में हाथापाई हो गई। हाथापाई के दौरान लक्ष्य ने अपनी मां को धक्का दिया और बाथरूम में वाशबेसिंग से उसके सिर में मारा। जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो वाश बेसिंग को टूटा हुआ मिला। मारपीट के बाद लक्ष्य अपने घर वापस चला गया। सुबह लक्ष्य ने देखा कि सुनीता बाथरूम में अभी भी गिरी हुई है।

अस्पताल में लेकर सुनीता को मृत घोषित किया गया। सुनीता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button
E-Paper