पीलीभीत : सीएचसी जांच कराने पहुंची एनसीसी कैडेट कोरोना पॉजिटिव


युवती को होम आइसोलेट कर शुरू किया गया उपचार

भास्कर ब्यूरो
पूरनपुर-पीलीभीत। कोरोना संक्रमण खत्म होने के बाद एक बार फिर धीरे धीरे अपने पैर पसारने लगा है। सरकारी अस्पताल में जांच कराने पहुंची एक एनसीसी कैडेट की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। उसे होम आइसोलेट कर उपचार शुरू कर दिया गया है। लंबेेेे समय बाद संक्रमित मरीज मिलने से लोगों की चिंता बढ़ गई हैं।

शनिवार को कलीनगर तहसील क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एनसीसी कैडेट शनिवार पूरनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच कराने पहुंची। एंटीजन की जांच में एनसीसी कैडेट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जांच कर रही टीम ने विभागीय अधिकारियों को इसके बारे में बताया। लंबे समय बाद पूरनपुर में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत युवती को अन्य लोगों से अलग कर उससे संबंधित जानकारी जुटाई। एनसीसी कैडेट युवती को होम आइसोलेट कर उपचार शुरू कर दिया गया है।

अस्पताल में कोरोना से संक्रमित मरीज निकलने की जानकारी लगते ही अन्य मरीज घबरा गए। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अजीज हसन अंसारी ने बताया कि युवती की एंटी जन जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसे होम आइसोलेट कर उपचार कराया जा रहा है। उसकी आरटी पीसीआर की जांच भी भेजी गई है। इसके अलावा युवती के परिजनों की भी जांच कराई जाएगी। पूरनपुर में कोरोना के फिर से दस्तक देने की जानकारी लगते ही लोगों में दहशत देखी जा रही है।

Back to top button