सीतापुर : पानी की अंकी फटी, मां की मौत, दो बच्चे घायल

सांडा-सीतापुर। सकरन थाना क्षेत्र के बेलवा बसहिया गांव के दक्षिण लल्लापुर के कबीर आश्रम में प्रति वर्ष जेठ माह में पांच दिन का वार्षिक मेला लगता है इस वर्ष भी इस मेले का आयोजन 10 जून से किया गया था। मेले में जनपद व गैर जनपद से दुकाने लगाने के लिये भारी संख्या में लोग आते है उसी मेले में बिसवां कोतवाली क्षेत्र के सांडा गांव निवासी रामचन्द्र ने भी अपनी चाट की दुकान गुरूवार को लगायी थी।

शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे रामचन्द्र की पत्नी पूनम (32) राज (10) छोटू (7) के साथ नहाने के लिये मेले में बनी पानी टंकी पर गये हुये थे जहां नहाते समय अचानक टंकी की पक्की दीवार भरभरा कर गिर गयी जिसके नीचे पूनम, राज, छोटू दब गये। वहां मौजूद लोगों ने दौडकर मलवे के नीचे से तीने को बाहर निकाल तो पूनम की मौत हो चुकी थी।

कबीर आश्रम के पास लगने वाले मेले में घटित हुई घटना

आनन-फानन में सभी को परिजन सीएचसी सांडा लेकर गये जहां डाक्टर आदित्य ने पूनम को मृत घोषित कर दिया तथा घायल राज व छोटू का इलाज चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है। एसओ मनीष सिंह ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। वहीं जानकारी पाते ही बिसवां विधायक निर्मल वर्मा घटना में घायल बच्चों और पीडि़त परिवार से मुलाकात करने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांडा पहुंचे जहाँ उन्होंने पीडि़त परिवार से मुलाकात की,घटना में घायल बच्चों को जिला अस्पताल भिजवाते हुए बेहतर इलाज के लिए 5000 की आर्थिक सहायता दी।

Back to top button