इन हिरोइनों ने तो हद ही कर दी पार, सगे बाप-बेटे के साथ किया रोमांस

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर बाप और बेटे दोनों के साथ काम किया है। इन अभिनेत्रियों ने बड़े पर्दे पर बाप- बेटे दोनों के साथ इश्क लड़ाया है। ये अभिनेत्रियां दोनों पीड़ी के साथ काम कर चुकी हैं। इस लिस्ट में माधुरी से लेकर अमृता सिंह तक का नाम शामिल है। तो चलिए आपको बताते हैं और कौन- कौन सी हिरोइन हैं जिन्होंने बाप- बेटे के साथ इश्क लड़ाया।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्होंने फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ में राज कपूर के साथ काम किया था। इसके बाद उन्होंने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ भी कई फिल्मों में काम किया और लोगों का दिल जीता। हेमा मालिनी ने रणधीर कपूर के साथ फिल्म ‘हाथ की सफाई’ और ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘एक चादर मैली सी’ में काम किया है।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित को उनके फैंस धक- धक गर्ल के नाम से पुकारते हैं। माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘दयावान’ (1986) में उनके अपोजिट एक्टर विनोद खन्ना अहम भूमिका में थे। इस फिल्म से माधुरी दीक्षित ने काफी सुर्खियां बटोंरी थी। इसके बाद वो विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी फिल्म ‘मोहब्बत’ में रोमांस करती नज़र आईं थी।

अमृता सिंह

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अमृता सिंह ने अपने करियर की शुरुआती फिल्म ‘बेताब’ से की थी।इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल अहम भूमिका में नज़र आए थे।अमृता ने सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के साथ भी फिल्म ‘सच्चाई की ताकत’ में काम किया है।

डिंपल कपाड़िया

अपने जमाने की बोल्ड एक्ट्रेस रह चुकी डिंपल कपाड़िया का नाम भी बाप-बेटे के साथ काम करने की लिस्ट में शामिल है। डिंपल ने धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल के साथ तो काम किया ही है, साथ ही उन्होंने विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी काम किया है। डिंपल ने धर्मेंद्र के साथ ‘बंटवारा’ और ‘शहजादे’ में काम किया। जिसके बाद उन्होंने सनी देओल के साथ ‘नरसिम्हा’, ‘मंजिल’, ‘अर्जुन’, ‘गुनाह’, ‘आग का गोला’ जैसी फिल्मों में काम किया।

वहीं विनोद खन्ना के साथ उन्होंने ‘खून का कर्ज’ और ‘इंसाफ’ जैसी फिल्मों में काम किया है। विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म दिल चाहता है में काम किया है।

जया प्रदा

जया प्रदा ने बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र की फिल्म फरिश्ते, शहजादे, कुंदन, न्यायदाता और गंगा तेरे देश में जैसी बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है। तो वहीं जयाप्रदा ने धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल के साथ फिल्म वीरता और जबरदस्त में भी काम किया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें