उर्वशी रौतेला की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सेक्सी फोटोज शेयर की है, जिसमें उनकी हॉटनेस देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. उनके लेटेस्ट लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

लेटेस्ट फोटो में उर्वशी बेहद ही खूबसूरत लग रही है और साथ ही बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है. आपने इससे पहले उर्वशी का ऐसा अवतार नहीं देखा होगा. उर्वशी ने व्हाइट हॉट पैंट के साथ सेक्सी क्रॉप टॉप पहन रखी हुई है. हाई पॉनीटेल के साथ न्यूड मेकअप में वह हॉट लग रही है. रेड लिपस्टिक से उर्वशी सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है.

https://www.instagram.com/p/B7sixq3BREd/?utm_source=ig_embed

बता दें की उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी हॉट सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर उनके साथ जुड़ी रहती है. फैंस भी उनके सेक्सी फोटो वीडियो को खूब पसंद करते हैं और उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी के काफी संख्या में फॉलोअर्स हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 22 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं. इसके साथ ही उर्वशी के कई फैन पेज भी हैं, जो उनकी खूबसूरत और हॉट फोटो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें