ऐश्वर्या की ये फोटोज डिलीट कराने के लिए मीडिया से गिड़गिड़ाए तक थे अभिषेक..आप भी देखिए

अकसर ऐसा होता है कि मीडिया वाले सेलिब्रिटीज की ऐसी तस्वीरें कैमरे में बंद कर लेते हैं जो बहुत ही ऑक्वर्ड होती हैं. कुछ तस्वीरें बहुत बुरी तरीके से वायरल हो जाती हैं. जिनकी वजह से कई बार सितारे ट्रोल का शिकार हो जाते हैं तो कई बार उनका मजाक बन जाता है. ऐसा ही कुछ एक बार ऐश्वर्या राय के साथ हुआ, उनकी ऐसी तस्वीरें फोटोग्राफर ने कैमरे में कैद की कि अभिषेक बच्चन को कहना पड़ा कि प्लीज यह फोटो डिलीट कर दो.

प्लीज डिलीट कर दो

आइए अब आपको बताते हैं ये कब और कैसे हुआ.. हुआ यूं कि ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी करने जा रहे थे. उनके साथ करन जौहर भी थे.  पार्टी खत्म होने के बाद जैसे ये सारे सितारे बाहर निकले तो फोटोग्राफर्स ने ऐश्वर्या की फोटो लेने की कोशिश की. ऐश्वर्या ने शॉर्ट डेनिम ड्रेस पहनी हुई थी. कार में बैठते हुए कुछ पिक्स क्लिक हो गई कि जब अभिषेक बच्चन की नजर पड़ी तो उनका कहना पड़ा कि प्लीज ये फोटो डिलीट कर दो.

तस्वीरें

हालांकि ये तस्वीरें नॉर्मल थी, लेकिन जो कुछ वैसी तस्वीरें थी वो अभिषेक ने भड़क कर डिलीट करा दी.  जिस एंगल से तस्वीरें ली गई थी वह थोड़ा सही नहीं था क्योंकि ऐश्वर्या राय की ड्रेस छोटी थी. मगर वहां और भी काफी सारे फोटोग्राफर्स थे जिनके कैमरे में ये कुछ फोटो रह गई थी. जो बाद में लीक हुई. खैर जो भी इससे जूनियर बिग बी की अपनी पत्नी की ओर कंसर्न साफ दिखाई दे रही है.

तो ये ऐश्वर्या का उप्स मूवमेंट.. जिसको अभिषेक ने डिलीट कराया. मगर कई ऐसे सितारे भी हैं, जिनके ये उप्स और ऑक्वर्ड मूवमेंट कैद हो ही जाते हैं. मगर जो भी हैं. मीडियाकर्मियों को खास तौर पर ख्याल रखना चाहिए कि न्यूज बनाने के चक्कर में इस तरीके की तस्वीरें न लें या गलती से अगर क्लिक हो भी गई हो तो उसे डिलीट करे दें.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें