कमर में महिला ने बांध रखी थी बेल्ट, पुलिस ने खुलवाया, तो होश उड़ गए

अक्सर देश में सोने और ड्रग्स की तस्करी के मामले सामने आती रहती है. इसी बीच आरपीएफ और डीआरआई ने मिल कर रूप से बड़ी कार्रवाई की है. नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के A1 बोगी से डेढ़ किलो सोने के साथ एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. दोनों मुंबई के रहने वाले हैं और तस्करी के सोने को म्यांमार के रास्ते असम से लाया जा रहा था.

डीआरआई की सूचना पर आरपीएफ ने जब महिला की तलाशी ली तो महिला की कमर के बेल्ट से डेढ़ किलो सोना बरामद किया गया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने की कीमत एक करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है. फिलहाल दोनों तस्कर से अंतरराष्ट्रीय लिंक के बारे में पूछताछ की जा रही है.

आरपीएफ की टीम ने शमद नामक युवक और अफरोज आमिर उल्लाह नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक महिला के पास से 2 और युवक के पास से 1 सोने का बिस्किट मिला है. पूछताछ में यह बात सामने आई है कि दोनों मुंबई में रहते हैं. पूछताछ में यह बात सामने आई है कि शायद इसके पीछे एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है. इनसे पूछताछ के आधार पर पुलिस गिरोह के और लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. सोने की तस्करी में एक बड़ा सिंडिकेट काम कर रहा है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें