गजब खूबसूरत हैं ‘कैसेट किंग’ की बेटी, इस फिल्म से होगी बॉलीवुड में एंट्री

टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार वो शख्सियत हैं, जिन्हें बॉलीवुड ही नहीं लोग भी नहीं भूल पाए हैं। हालांकि गुलशन कुमार अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी लोग उनके गानों को भूल नहीं पाते हैं। गुलशन कुमार उन हस्ती में से एक है जिन्होने देश में कैसेट के साम्राज्य को स्थापित करने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, आज भी लोग उस दिन को याद करते हैं तो अंदर से झंकझोर जाते हैं कि आखिर किस तरह से उनको मौत के घाट उतारा गया था।

गुलशन ने तो खूब नाम कमाया लेकिन अब इतने सालों बाद उनकी बेटी भी फिल्म जगत में पांव जमाने के फिराक में है, जी हां खबरें आ रही है कि गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार आर माधवन के साथ ‘दही-चीनी’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हो गई हैं। कहा जा रहा है कि वो इस फिल्म में एक वकील की भूमिका में नजर आने वाली है जो कि अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए अभी से ही प्रैक्टिस चालू कर चुकी है।

फिल्म को लेकर खुशाली से जब पूछा गया तो उन्होने कहा कि वो अपनी तैयारी के तौर पर मैंने वकीलों की काम की नैतिकता और कानूनी कार्यवाही को समझने के लिए प्रसिद्ध वकीलों के साथ बातचीत शुरू कर दी है। खुशाली ने कहा कि वो उनके काम करने के तरीके को देखने और समझने के लिए अदालत भी गई हूं और यह भी देखा की एक महिला वकील अदालत में कैसे प्रतिक्रिया देती है। इतना ही नहीं उन्होने कुछ ऐसे एक्सपीरियंस महिला वकीलों से भी मिलना शुरू किया है जिससे वो कुछ सीख सकें।

अपने किरदार को सही से निभाने के लिए वो कड़ी मेहनत कर रही है आगे देखना यह होगा कि उनकी मेहनत पर्दे पर कितनी रंग लाती है और लोगों को उनका रोल कितना पसंद आता है। खुशाली ने बताया कि वो विभिन्न अदालतों में अधिक समय बिताने की योजना बना रही हैं , ताकि उनकी कार्यप्रणाली को समझा जा सके।

जानकारी के लिए बताते चलें कि दही-चीनी’ को नवोदित निर्देशक अश्विन नील मणि द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इसके अलावा खुशाली आए दिन सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी नई तस्वीरें आए दिन अपलोड करती रहती है, खुशाली देखने में काफी सुंदर हैं तभी तो अभी से ही उनके 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बताते चलें कि खुशाली कुमार मशहूर गुलशन कुमार की सबसे छोटी बेटी हैं। उनके भाई भूषण कुमार और बहन तुलसी कुमार फिल्म इंडस्ट्री में पहले से ही जाना माना नाम हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें