जब लड़कियां देती हैं ऐसे-ऐसे इशारे, तो वो प्यार होता है या वासना ?

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे. ऐसे में उनके इशारों को समझना बहुत जरुरी होता है. अगर आप उनके इशारों को नहीं समझ पाए तो आपके लिए ये मौका निकल सकता है.

आपको बता दें कि अगर लड़की आपको पसंद करती है या फिर लड़की के दिल में आपके लिए कुछ होता है तो वह आपको कुछ न कुय़छ संकेत जरुर देती है। बस लड़कियों के इन इशारों को समझना होता है जो कि बेहद कठीन है।

लडकियों के स्वभाव को समझना हर किसी के बस में नहीं है आज हम आपको लडकियों से जुडी कुछ खबर से रूबरू करवाने वाले है इस खबर में हम आपको लडकियों के होठ को काटते हुए करते इशारो के बारे में आपको बताने वाले है जिसे आप जान कर हैरान रह जायेंगे ,तो आइये जाने ..

यदि कोई लड़की अपने होंठो को काटकर सामने वाले व्यक्ति को यह संकेत देती हैं कि वह आपसे बात करने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं। इस तरह की महिलाओं को नए दोस्त बनाना बहुत पसंद होता है ,साथ ही आपको सावधान करते हुए बता दे की कुछ लड़कियों की आदत होती है कि वह हर समय अपने होठों से खेलती रहती है.

लड़कियां अपने होठों को काट कर सामने वाले व्यक्ति को यह संदेश देती है कि वह आपको पसंद करती है। तथा आप से बात करना चाहती है। ऐसी लड़कियों को नए नए दोस्त बनाना पसंद होता है.

बता दे की अगर लड़की अपने होठों को काटकर सामने वाले को यह संकेत देती हैं कि वह आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हैं लेकिन इसके लिए आपको उन संकेतों को समझना पड़ेगा कुछ लड़कियां होठो को काटती हुयी कुछ गुप्त इशारे करती है जिनको सिर्फ उसका साथी ही समझ सकता है.

लड़कियों और महिलाओं का होठों को काटना सकारात्मक और नकारात्मक संकेत भी हो सकता है. जब भी कोई महिला अपने होंठ काटती हुई नजर आ जाए, तो उसे समझना चाहिए कि वह कुछ शरारत करने की सोच रही है. एक महिला के होंठ को काटने से पुरुष उनके प्रति आकर्षित होना शुरू हो जाते हैं.

अगर आप एक लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं और वह अपने होंठ काट रही है, तो आपका ध्यान उसके होंठों पर जाना शुरू हो जाता है. ये देखकर आप अपने मन में रोमांस करने के बारे में सोचना शुरू कर देते हैं. इस कारण से लड़कियां अक्सर अपने होंठ काटती है.

अगर आप किसी लड़की से प्यार कर रहे हैं, तो आपका पूरा ध्यान उसकी इशारों पर रहता है और जब आप देख रहे हैं कि वह अपने होंठ काट रही है, इसका मतलब है कि वह आपको अच्छा सिग्नल दे रही है. इस बात का भी ध्यान रखे कि हमेशा किसी लड़की या महिला का होंठ काटना आकर्षित करने का मतलब नहीं है. होंठ काटने का मतलब संयम भी है, जो उन्हें होंठ खोलने से रोकता है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें