महिला ने करोड़पति की बीवी होने के बताए नुकसान, लड़कियों को दी इससे बचने की सलाह

लंदन । ब्रिटेन की एक महिला ने करोड़पति की बीवी होने के नुकसान बताए हैं। यहां तक कि उन्‍होंने लड़कियों को इससे बचने की भी सलाह दी। जानकारी के मुताबिक, ब्रिटेन की रहने वाली सूजी वॉकर ने अपनी कहानी शेयर की है और लड़कियों को इसे लेकर चेताया है। सूजी वॉकर की शादी प्रीमियर लीग फुटबॉलर इयान वॉकर के साथ हुई थी। उन्‍हें यूके की पहली महिला वाग के रूप में भी जाना जाता है। ब्रिटेन में फुटबॉलर्स की पत्‍न‍ियों और गर्लफ्रेंड्स को वाग नाम से पुकारा जाता है। इयान के साथ रिश्ते में आने के बाद सूजी वॉकर की दुनिया ही बदल गई। ग्लैमर मॉडल लग्‍जरी लाइफ स्‍टाइल जीने लगीं। आलीशान महल में रहने लगीं। महंगे डिजाइनर कपड़े पहनकर निकलने लगीं। उस वक्‍त उन्‍हें देखकर ज्यादातर लड़कियां ईर्ष्या करती थीं। लेकिन 12 साल तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों अलग हो गए। दोनों के एक बेटी भी है, जो अब 24 साल की हो गई है।

सूजी वॉकर ने कहा, हाल ही में जब मेरी बेटी ने कहा कि उसे एक युवा फुटबालर ने डेट पर जाने के लिए कहा तो मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं। मैं ये नहीं कहती कि सभी फुटबॉलर एक जैसे हैं। या सभी अमीर लोग एक जैसे हैं, लेकिन जैसा मेरे साथ हुआ, वैसा मेरी बेटी के साथ नहीं होना चाहिए। यहां तक कि मैं दुनिया की सभी लड़कियों को इसे लेकर सचेत करूंगी। सिर्फ पैसा ही सबकुछ नहीं होता। अगर आपका पति अमीर है, तो पूरी दुनिया की नजर उस पर रहेगी। उसे तरह तरह के रिश्ते के ऑफर मिलेंगे। आप कब तक इससे उसे बचा पाएंगी। एक दिन तो ऐसी स्‍थ‍िति आ ही सकती है। इसलिए ऐसे रिश्तों से दूर रहें तो ही बेहतर है।
सूजी वॉकर ने कहा, एक समय था जब मेरी लाइफ लग्‍जरी हुआ करती थी। खूब सारे पैसे थे। न्‍यू ट्रेंडी और महंगी चीजें ही हमारे वार्डरोब में होती थीं। कार्टियर हीरे-जड़ित घड़ियां होती थीं, जिनकी कीमत लाखों में थी। लेकिन बाद में मुझे लगा कि ये सब एक हद तक ही जरूरी है।

किसी रिश्ते में संतुष्ट और सुरक्षित महसूस करने से बेहतर कुछ भी नहीं है। ये ऐसी चीज है, जिसे आप पैसे से नहीं खरीद सकते। निश्च‍ित रूप से इयान के साथ अपनी शादी की कुछ अद्भुत यादें मेरे साथ हैं, लेकिन पैसा हर चीज की भरपाई नहीं कर सकता। दोनों के बीच रिश्ता उस टूट गया था जब सूजी वॉकर को पता चला था कि उनके पति इयान का लास वेगास में एक लैप डांसर के साथ अफेयर है।
इसके बाद 2008 में उन्‍होंने तलाक ले लिया। 2018 में उन्‍होंने बिजनेसमैन मार्क पिटमैन से शादी कर ली। इससे पहले, वह क्रिस्टल पैलेस के पूर्व मालिक साइमन जॉर्डन के साथ आठ साल के रिश्ते में थीं। इस दौरान जोड़े की बेटी कैमरून है। मालूम हो कि अमीर शख्‍स की बीवी होने की चाहत हर महिला की होती है। उन्‍हें लगता है कि पैसा हो तो सारी दिक्‍कतों का समाधान हो सकता है। सारी मुश्क‍िलों का सामना किया जा सकता है। परेशानियां चुटकियों में हल की जा सकती हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें