देखे लड़कियों के लिए किए गए ये अजीब आविष्कार

आजकल लड़कियाँ फैशन के पीछे पागल है। और फैशन भी कौनसा ‘बिगड़ी का नाम ही फैशन है। आज आप पुरानी फिल्में देखकर शायद हीरो हीरोइन के कपड़ों को देखकर हंसते होंगे, लेकिन क्या आज के दौर के सारे फैशन अच्छे ही हैं। महिलाओं के लिए फैशन के नाम पर कुछ ऐसी चीज़ों का आविष्कार हुआ है जो बहुत अजीब और गैरज़रूरी लगती है।

लड़कियों के लिए किये गए अजीब आविष्कार:

LED पलकें: LED आईलैशेस आपको भीड़ से अलग अंदाज देंगी। लेकिन सोचने वाली बात ये है कि इसे इस्तेमाल करेगा कौन? क्या आप किसी पार्टी में ऐसी आईलैशेस लगाकर जोकर दिखना चाहेंगी?

लिपस्टिक: इस लिपस्टिक स्टिकर को अपने होंठ पर चिपकाकर आप शाइनी लुक पा सकती हैं। ये बात और है कि इस शाइनी लिपस्टिक को लगाकर आप सुंदर की बजाय बंदर लगेंगी।

प्लास्टिक फेस: अगर मेकअप करने में आपको आलस आता है तो इस प्लास्टिक फेस को ट्राई कीजिए, लेकिन जरा संभलकर लोग आपको रोबोट ना समझ लें।

नेल पेंट ड्राय: नेल पॉलिश सुखाने का इससे आसान तरीका देखा है कहीं? इसे बनाने वाले के दिमाग की दाद ज़रूर देनी होगी, क्योंकि यह महिलाओं की समस्याओं को अच्छी तरह से समझता है।

हैंडबैग ना ले जाएं: इस ट्रेंडी ‘ब्रा’ का इस्तेमाल कीजिए। अपना सामान महफूज रखिए। बैग से तो कोई आपका सामान चुरा भी सकता है मगर इस जगह से कोई सामान चुराने की हिम्मत नहीं करेगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें