फनी तस्वीरें : पीने को क्यों कहा जाता है बुरा, साबित करती हैं इन शराबियों की ये हरकतें

अक्सर कहा जाता है कि पीना बुरा होता है, पीना बुरा होता है लेकिन मानने वाले भला कहाँ मानते है? सभी को बस एक बार लगना होता है और इसके बाद कौन कहाँ है? क्या कर रहा है? कैसा है? इससे किसी को भी कोई भी मतलब नही रहता. खैर आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक लोगो की तस्वीरे दिखाने वाले है और आपको बतायेंगे कि लोग नशा कर लेने के बाद में किस किस तरह की हरकते करते है? आपको इन्हें देखकर के एक बार के लिए हंसी भी आयेगी और शर्म भी आ ही जायेगी.

अब देखिये जरा, इन भाई साब ने अपने जूते ही फ्रीज में रख दिए है. मतलब आप खुद बताइए कि जूते भला कोई फ्रीज में रखने की चीज है? मेरी तो समझ से बिलकुल ही बाहर है और अगर आपको समझ में आता है तो बस रहने दीजिये

जब पीता है उसके बाद याद आता है कि बर्थडे तो कुत्तो का भी हो ही सकता है तो चलो कुत्तो का जन्मदिन भी क्यों न सेलिब्रेट किया जाए? और उसके बाद में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिलता है.

पीने के बाद में इन्सान को मालूम ही नही चलता है कि उसने गाडी पार्किंग में नही बल्कि स्विमिंग पूल में पार्क कर दी है और अगर आपको यकीन नही होता है तो इसे देख लो.

वो सब तो ठीक है लेकिन एक पैर में शेव कर लिया है और एक बाकी रख दिया, ये थोडा कुछ ज्यादा ही अजीब नही हो जाएगा?

एक बार टुन्न हो जाओ तो फिर हथौड़ी लेकर के खाना खोलने के लिए बैठना पड़ता है और फिर आपका हाल कैसा होता है? ज़रा देख लो और खुद ही समझ भी जाओ

अब आपने खुद देखा और आपको मालूम भी चल ही गया होगा कि जब हालत खराब होती है तो लोग इस तरह की हरकते करने लग जाते है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें