बिग बॉस के बाद नागिन 4 में कुछ इस अंदाज में नजर आएंगीं रश्मि देसाई…

बिग बॉस (Bigg Boss) में अपनी पर्सनल लाइफ से चर्चा में आईं रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 4 (Naagin 4) को लेकर चर्चाओं में हैं. शो के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है जो कि, नागिन 4 के सेट से सामने आई हैं. शो में रश्मि जैस्मिन भसीन को रिप्लेस नहीं कर रही हैं वो इस शो में ‘नयनतारा’ नहीं बल्कि ‘शलाका’ के रूप में नजर आने वाली हैं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों नागिन 4 (Naagin 4) की शूटिंग में काफी बिजी हैं. आईडब्ल्यूएम बज की एक खबर की मुताबिक, रश्मि इस शो ‘नयनतारा’ बनकर नहीं बल्कि शो में ‘शलाका’ के रोल में होगीं. शो में जो एक मॉडर्न गर्ल के रोल में होंगी. नयनतारा की तरह उनका भी शो में पूरा एटीट्यूड देखने को मिलेगा. पारीख हाउस में वो एक मिशन के साथ आएंगी और पारीख हाउस में वो एक मिशन के साथ आएंगी.

शो में नयनतारा की तरह ही उनका एटीट्यूड देखने को मिलेगा. वो बृंदा से नफरत करेंगी और देव से बृंदा को दूर करने की कोशिश करेंगी. कहा जा रहा है कि शलाका के किरदार में रश्मि देसाई का बर्ताव काफी हद तक नयनतारा से मिलता-जुलता होगा. शलाका देव के सामने सीधी-साधी लड़की होना का केवल दिखावा ही करेगी क्योंकि, वह देव की जिंदगी में किसी मकसद की वजह से आई है.

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रश्मि देसाई बताती नजर आ रही हैं कि शलाका जो दिखती है वैसी है नहीं. वह किसी खास काम को अंदाज देने के लिए आई है. ये खास काम कुछ और नहीं बल्कि, देव और बृन्दा को अलग करना ही है.

इस शो को लेकर रश्मि जितनी एक्साइटेड हैं, उतने ही एक्साइटेड रश्मि के फैन्स भी हैं. एकता कपूर के शो की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, अब देखना होगा कि नागिन 4 में रश्मि देसाई का ये किरदार लोगों को कितना पसंद आता है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें