बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज को लेकर खबर आ रही है कि उनके हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट

‘बिग बॉस 13’ के फेमस कंटेस्टेंट रहे आमिस रियाज ने पूरे सीजन ‘​बिग बॉस 13’ के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला का जमकर सामना किया। सिद्धार्थ ने सीजन 13 के विनर का खिताब भले ही जीता हो लेकिन असल बाजी तो आसिम ने मारी। आसिम को लेकर खबर आ रही है कि उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। वहीं ये कोई छोटामोट प्रोजेक्ट नहीं बल्कि बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का है।  चर्चा है कि आसिम जल्द ही करण जौहर की फिल्म में लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में आसिम के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार की बेटी भी डेब्यू करने जा रही है।

आसिम रियाज को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे। ये करण जौहर की फ्रेंचाइजी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का चौथा पार्ट होगी। इस फिल्म में आसिम लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं। वहीं ऐसी भी जानकारी आ रही है कि उनके साथ बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी डेब्यू करेंगी।

आसिम रियाज और सुहाना खान का करण जौहर की फिल्म में करने को लेकर मिस्टर खबरी ने एक पोस्ट पर दी है। बता दें कि मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि करण जौहर अपनी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आसिम रियाज और शाहरुख खान की बेटी को एक साथ लॉन्च करेंगे।

हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। वहीं अगर ये बात सच हुई तो आसिम के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगेगा। वहीं उन्हें शाहरुख की बेटी के साथ डेब्यू करने का मौका भी मिलेगा। इस बात से आसिम के फैंस काफी खुश होंगे अगर ये सच होता है। आपको बात दें कि आसिम रियाज, वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर​ फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में नजर आ चुके हैं। हलांकि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें