बोल्ड ड्रेस के लिए जमकर ट्रोल हो रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स ने कहा- ‘जेठ-देवर के सामने दिखा रही…’

सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स में हाल ही में प्रियंका को देखा गया। इस दौरान की तस्वीर को प्रियंका ने शेयर किया है और इसके लिए वह ट्रोल हो गईं हैं। जी हाँ, इस अवार्ड नाइट का आयोजन बीते दिन लॉस एंजिलिस के स्टेपल्स सेंटर में किया गया और वहां हॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ नजर आईं और प्रियंका ने इस इवेंट के दौरान बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनी थी जिसके कारण वह ट्रोल हो गईं।

जी हाँ, सफेद गाउन में प्रियंका चोपड़ा का लुक देखने लायक था और ग्रैमी 2020 से जुड़ी प्रियंका चोपड़ा की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। इस समय भारतीय फैंस प्रियंका के इस लुक से बेहद नाराज हैं और उनके ड्रेसिंग सेंस पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने में लगे हुए हैं। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उस पर एक यूजर ने लिखा है, ‘भारत का नाम मत खराब करो। इस तरह के कपड़े पहनती क्यों हो।’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘आपको नहीं लगता ऐसी ड्रेस पहनकर आप भारतीय महिलाओं का अपमान कर रही हैं।’

इसी के साथ कुछ यूजर्स ने उन्हें इस तरह की ड्रेस न पहनने की सलाह दी है। वहीं एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया है कि, ‘जेठ और देवर के सामने सब दिखा रही हो, कोई ऐसे कपड़े पहनता है क्या?’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ”यह जब बॉलीवुड में होती हैं तो बेहतर कपड़े पहनती हैं।” इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा- ‘बकवास ड्रेस।’ वैसे बात करें प्रियंका के काम की तो वह जल्द ही एवेंजर्स एंडगेम फेम रूसो ब्रदर्स के प्रोजक्ट CITADEL में नजर आने वाली हैं।

https://www.instagram.com/p/B7zrjjOJ5KK/?utm_source=ig_embed

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें