ब्‍लू बिकिनी में कहर ढा रही हैं कश्‍मीरा शाह, पति कृष्‍णा पहले ही कह चुके हैं ‘बिरयानी’, देखें फोटो

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों सुर्खियों में हैं ।  उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन सोशल मीडिया पर तस्‍वीरों के रूप में नजर आ रहा है । दरअसल, कश्मीरा ने 10 किलो वजन कम कर लिया है और शेप में आने के बाद वह अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं । कश्‍मीरा इन दिनों अपनी नई-नई तस्‍वीरें लगातार शेयर कर रही हैं । उनकी हालिया तस्‍वीरें तो पहले से भी ज्‍यादा गजब ढा रही हैं ।


ब्‍लू बिकिनी में नजर आ रही हैं कश्‍मीरा
कश्‍मीरा शाह ने अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । उन्‍होंने ब्लू बिकिनी में फोटोशूट कराया है । इन तस्‍वीरों में कश्‍मीरा स्विमिंग पूल के किनारे बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं । लाइट ब्लू बिकिनी के ऊपर उन्होंने मल्टी कलर सुरोस्की कोट भी पहना हुआ है । ड्रेसअप के साथ उन्‍होंने स्मोकी आइज और न्यूड लिपस्टिक के साथ मेकअप किया हुआ है ।


दिया जबरदस्‍त कैप्‍शन
फोटो शेयर करते हुए कश्मीरा ने इन पर कैप्‍शन दिया है- उन्‍होंने लिखा, “बदलाव की शुरुआत खुद से करें। अगर आप बदलाव चाहते हैं तो पहले खुद में बदलाव लाएं।” कश्मीरा के इस लुक को फैन्स जबरदस्‍त पसंद कर रहे हैं । इन  फोटोज पर जोरदार कॉमेंट आ रहे हैं । एक यूजर ने उनके लिए लिखा है- “बेहद खतरनाक फोटोज”। वहीं, एक और यूजर ने कॉमेंट किया है,“हमेशा ही खूबसूरत”।


मोनोकनी में तस्‍वीर की थी शेयर, कृष्‍णा ने किया था मजेदार कमेंट
कुछ दिन पहले ही कश्मीरा शाह ने ब्‍लैक मोनोकिनी में फोटो शेयर की थी । उनके पति कृष्णा अभिषेक ने भी उनकी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, “जब आपके पास घर पर बिरयानी हो तो बाहर दाल मखनी क्यों खानी है? कैश मुझे तुमपर गर्व है, क्योंकि तुम अपने हॉट अवतार में वापस आ गई हो।” कश्‍मीरा शाह का ये बदला हुआ अंदाज उनके शो बिज में वापसी का कड़क मैसेज है, कभी उनकी कंपटीटर रही संभावना सेठ ने भी उनकी इस फोटो पर कमेंट किया था ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें