मांजरेकर ने कहा ODI में नही होने चाहिए जडेजा-हार्दिक, BCCI अध्यक्ष गांगुली ने दिया जवाब

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेली गई 3 वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में मेहमान टीम इंडिया ने जीत के साथ खोई साख बचा ली हैं. इससे पहले सीरीज के पहले दो मैचों में भारत की टीम 50+ रनों की हार झेलनी पड़ी थी.

मैच में टीम इंडिया के हीरो ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा और हार्दिक पांड्या रहे. हार्दिक ने मैच में नाबाद 92 रनों की पारी खेली जबकि रवीन्द्र जडेजा ने भी नाबाद 66 रन बनाए. भारत के 152 पर 5 विकेट गिरने के बाद दोनों खिलाड़ियों ने 18 ओवरों में नाबाद 150 रनों की साझेदारी की.

वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया की हार के बाद पूर्व इंडियन बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने रवीन्द्र जडेजा और हार्दिक पांड्या की वनडे में टीम में जगह को लेकर कमेंट किया था. उनका कहना हैं कि जडेजा-पांड्या जैसे खिलाड़ियों को सिमित ओवर क्रिकेट में नहीं होना चाहिए. हालाँकि उनके इस बयान के बाद काफी बवाल हुआ था.

सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं जबकी जडेजा ने अच्छा ऑलराउंडर प्रदर्शन किया हैं. इसी बीच बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व इंडियन कप्तान सौरव गांगुली का एक बड़ा बयान आया हैं.

गांगुली ने ट्वीट द्वारा जडेजा-हार्दिक की जमकर तारीफ की हैं, उन्होंने अपने ट्वीट संजय मांजरेकर का सीधे-सीधे नाम तो नहीं लिया हैं लेकिन उनके ट्वीट को संजय के कमेंट से जोड़ा जा रहा हैं. एक तरफ संजय कह रहे हैं कि जड़ेजा-पांड्या टीम में नहीं होने चाहिए, दूसरी गांगुली ने दोनों को असेट बाताया हैं.

सौरव गांगुली ने बुधवार देर रात ट्वीट द्वारा कहा, “सीरीज हारने के बावजूद ये भारत के लिए एक अच्छी जीत हैं. जबकि यह एक लंबे दौरे के रूप में चीजों को चारों ओर मोड़ देगी.. जडेजा और पांडिया इस टीम के लिए लंबे समय तक बड़ी संपत्ति हो सकते हैं.. कठिन परिस्थितियों में खेलना.”

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें