ये अश्लील फिल्में सेंसर बोर्ड रिलीज नहीं होने दिया, आसानी से देख सकते है यहां

वैसे तो हमारी फिल्म इंड्रस्टी में हर रोज़ फिल्मे बनती रहती है, कुछ फिल्मे ऐसी बनती जिन्हे आप अपने पुरे परिवार के साथ देख सकते है. जबकि कुछ फिल्मे ऐसी होती है जो सेंसर बोर्ड के फैसले पर खरी नहीं उतरती है और सेंसर बोर्ड को मजबूरन इन्हे बैन करना पड़ जाता है, ऐसी फिल्मो में कुछ आपत्तिजनक सीन्स दिए जाते है, जिन्हे देख कर लोगो पर बुरा प्रभाव पड़ता है, इनमें से कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिन्हें भारत में प्रतिबंधित कर दिया है, बहरहाल, इन 7 बोल्ड फिल्मों को आप यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं, आइए जानते हैं उन 7 फिल्मो के बारे में जिन्हे आप कही और नहीं बल्कि यूट्यूब पर देख सकता है.

अनफ्रीडम

सबसे पहला नाम आता है लिस्ट में ‘अनफ्रीडम’, सेंसर बोर्ड के अफसरों ने इस फिल्म पर इसलिए रोक लगा रखी है, क्योंकि इस फिल्म की कहानी दो खूबसूरत लड़कियों के संबंधों पर आधारित है, फिल्म में इतने ज्यादा संवेदनशील सीन्स मौजूद हैं, कि यह परिवार के साथ बैठकर नहीं देखी जा सकती, लेकिन अगर आपको इस फिल्मो को देखना है तो आप बड़ी ही आसानी से यूट्यूब पर देख सकते हैं, आपको बता दे की यह फिल्म 2015 में मई के महीने में रिलीज होने वाली थी, इस फिल्म को राज अमित कुमार ने डायरेक्ट किया था.

बैंडिट क्वीन

इसके बाद नंबर आता है फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ का अपने इस फिल्म की चर्चा कही न कही जरूर सुनी होगी, आज इतने समय बाद भी इस फिल्म की चर्चा बॉलीवुड में कही न कही हो ही जाती है, यह फिल्म एक ऐसी औरत की कहानी पर आधारित है जिसकी समाज के कई लोगों ने आबरू लूटी और इस हादसे के बाद वह महिला फूलन देवी के रूप में चंबल घाटी में डाकू बनकर अपना बदला उन सभी लोगो से लेती है जिन्होंने इसके साथ गलत काम किया था.

कामसूत्र 3डी

अब नंबर आता है फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ का जिसमे पुरुष और महिला के बिच जो कामुक दृश्य होते है उसे साफ़ साफ़ फिल्माया गया है, इस फिल्म में ऐसे सीन्स की भरमार होने की वजह से इसे सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी ही नहीं दी और यह फिल्म यूट्यूब पर ही कुछ दर्शको के बिच सिमट कर रह गई, इस फिल्म 2013 में सिनेमा घरो में रिलीज होनी थी, और इसे रुपेश पॉल ने डायरेक्ट किया था.

यूआरएफ प्रोफेसर

इस लिस्ट में फिल्म ‘यूआरएफ प्रोफेसर’ को भी शामिल किया गया है, काफी ज्यादा बोल्ड दृश्यों होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को हरी झंडी नहीं दी है, इस फिल्म में बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता शर्मन जोशी के अलावा मनोज पहवा और अनंत माली जैसे एक्टर ने काम किया था, फिल्म साल 2001 में सिनेमा घरो में लगने वाली थी, फिल्म के निर्माता पंकज आडवानी थे.

सिंस

साल 2005 में आई फिल्म ‘सिंस’ यशराज बैनर तले बनी हुई एक फिल्म थी, फिल्म की कहानी एक जवान लड़की और पादरी के प्रेम प्रसंग पर आधारित थी, जिसमे काफी सरे बोल्ड सीन्स देखने को मिले थे जिस कारण से फिल्म रिलीज़ नहीं होने दी गई थी, चौंकाने वाली बात यह थी कि यह फिल्म रिलीज ना होकर भी बड़ी हिट फिल्म साबित हुई, इसका कारण फिल्म में जरूरत से ज्यादा अश्लीलता परोसना था जो दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बनी.

पांच

ये फिल्म भी उन विवादित फिल्मों में से एक ही है, जो बड़े परदे तक पहुंच नहीं पाई है, सेंसर बोर्ड के लाख बोल्ड सीन्स काटने के बावजूद भी फिल्म रिलीज ना हो सकी और इसे मजबूरन बैन करना पड़ा, फिल्म के बैन होने का कारण अश्लीलता नहीं बल्कि अत्यधिक हिंसा और नशाखोरी थी, इस फिल्म को बनाने वाले निर्देशक का नाम अनुराग कश्यप था.

द पेंटेंड हाउस

सबसे आखरी नाम आता है फिल्म ‘द पेंटेंड हाउस’ सेंसर बोर्ड में जाते ही बैन हो गई, क्योंकि इस फिल्म की कहानी भी एक बूढ़े शख्स और जवान लड़की के बीच संबंधों पर आधारित थी, फिल्म में ज्यादा अश्लील सीन्स होने के करना से हरी झंडी नहीं मई सकी और फिल्म यूट्यूब तक ही सिमित रही, फिल्म साल 2015 में आई थी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें