रणबीर के इस खुलासे से सन्न रह गए करण जौहर, बताया कि कैसे करते हैं एक्टर्स को ब्लैकमेल !

ये तो सब जानते है कि करण जौहर बॉलीवुड के सबसे बेस्ट डायरेक्टर में से एक है और डायरेक्टर होने के नाते वो हर बॉलीवुड स्टार के बारे में बहुत अच्छे से जानते है. अब इन स्टार की पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ, पर ऐसा कोई राज नहीं है, जो करण जौहर से छुपा है. शायद यही वजह है, कि उनके चैट शो कॉफ़ी विद करण में लगभग हर स्टार अपने कदम रख चुका है . वैसे आपको याद होगा कि करण जौहर के इस शो के एक एपिसोड में रणबीर कपूर और रणबीर सिंह साथ पहुंचे थे. करण जौहर के शो में इस एपिसोड को सबसे बेहतरीन एपिसोड में से एक माना जाता है. मगर हाल ही में रणबीर कपूर ने इस एपिसोड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. जी हां एक ऐसा खुलासा जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे.

जरा पुरानी बात है, तब रणबीर कपूर एआईबी गए थे. जहाँ उन्होंने बेबाक होकर अपने दिल की बात सबके सामने रखी. दरअसल रणबीर का कहना है कि वो इस बार करण जौहर के शो में नहीं जाना चाहते थे, पर फिर भी उन्हें जबरदस्ती वहां जाना पड़ा. इसके इलावा रणबीर कपूर ने करण जौहर की हरकतों का जिक्र करते हुए कहा कि वो और अनुष्का करण के शो में जाने के सख्त खिलाफ थे.

वो इसलिए क्यूकि करण अपने शो में बड़े बड़े मेहमानो को बुला कर पैसा कमाते है और ये ठीक नहीं है. इसके साथ ही रणबीर कपूर ने बताया कि हम केवल एक बार इस शो में जाते है, पर इसका खामियाजा हमें पूरे साल भुगतना पड़ता है.

दरअसल रणबीर का कहना है, कि करण हर स्टार को इतनी अच्छी तरह से जानते है, कि उनके शो में आने के बाद सब कंफर्टेबल होकर उनसे बातें करने लगते है और कई बार कुछ ऐसी बातें भी बोल देते है, जो शायद उन्हें करोड़ो लोगो के सामने नहीं बोलनी चाहिए. जिसके चलते बहुत से स्टार काफी लम्बे समय तक कई प्रकार के विवादों से घिरे रहते है.

वही अगर खबरों की माने तो रणबीर का कहना है, कि अब वो इस शो में दोबारा कभी नहीं जायेंगे.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें