सुशांत सिंह राजपूत से लेकर गौहर खान तक, जब इन सितारों को सरेआम पब्लिक प्लेस में पड़ा था थप्पड़

फिल्मी परदे पर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अकसर सुर्खियों में रहते हैं, कई मामले ऐसे सामने आये, जब कुछ एक्टर्स को सरेआम थप्पड़ खानी पड़ी, आइये आज हम आपको उन सितारों के नाम बताते हैं, जिन्हें सरेआम थप्पड़ खाना पड़ा, इस सूची में कुछ बड़े स्टार्स भी शामिल हैं।

इमरान हाशमी

फिल्म इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में खुद ही इस बात को कबूला था कि उनकी पत्नी ने उनसे नाराज होकर पब्लिक प्लेस में उन्हें थप्पड़ मार दिया था, इमरान के अनुसार उनकी पत्नी उन्हें लेकर काफी पजेसिव हैं।

सुशांत सिंह राजपूत
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने साल 2013 में सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अंकिता और सुशांत उन दिनों लिव इन में रहते थे, एक नाइट क्लब में दोनों की बीच ऐसा कुछ हुआ, कि अंकिता ने सबके सामने ही सुशांत को थप्पड़ लगा दिया था।

आर्यन वैद
सरेआम अपनी बीवी से थप्पड़ खाने वालों में चर्चित कलाकार आर्यन वैद का भी नाम शामिल है, कहा जाता है कि किसी बात को लेकर उनका बीवी से इतना झगड़ा हो गया था, कि बाद मारपीट तक पहुंच गई, आर्यन शूटिंग कर रहे थे, तभी वहां उनकी पत्नी एलेक्जेंड्रिया पहुंच गई, उन्हें सभी के सामने ही थप्पड़ लगा दिया।

सुभाष कपूर
जॉली एलएलबी जैसी फिल्म को निर्देशित कर चुके सुभाष कपूर एक्ट्रेस गीतिका कपूर से थप्पड़ खा चुके हैं, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, वीडियो में गीतिका सुभाष की पत्नी डिंपल खरबंदा के सामने ही थप्पड़ मारती नजर आ रही थी, उस समय एक्ट्रेस ने सुभाष कपूर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप भी लगाया था।

गौहर खान
एक्ट्रेस गौहर खान रैंप वॉक कर रही थी, तभी एक आदमी ने स्टेज पर आकर उन्हें थप्पड़ लगा दिया, पुलिस पूछताछ में उस शख्स ने बताया कि गौहर ने इस्लाम के हिसाब से कपड़े नहीं पहने थे, उन्होने छोटे कपड़े पहने थे, जिसकी वजह से उन्होने ऐसा किया।

करण सिंह ग्रोवर
तीन शादियां करने वाले करण सिंह ग्रोवर की लव और मैरिज लाउफ काफी सुर्खियों में रहती हैं, करण की दूसरी पत्नी जेनिफर विगेंट ने उन्हें एक बार सरेआम थप्पड़ मार दिया था, उनके बीच कुछ ऐसा हुआ कि बात थप्पड़ तक पहुंच गई

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें