सोनू सूद की वाइफ एकदम कहर, खूबसूरती में बॉलीवुड हिरोइनों को देती हैं टक्कर!

सोनू सूद भले ही फिल्मों में लाइम लाइट बटोरते हों लेकिन निजी जिंदगी में वो बेहद रिजर्व हैं. इंडस्ट्री में उनके दोस्त तो बहुत हैं लेकिन वो खुद ज्यादा किसी बॉलीवुड ईवेंट और पार्टीज पर नहीं पहुंचते. वो अपने परिवार को भी चर्चाओं से दूर रखते हैं. आप सब तो सोनू सूद के बारे में तो जानते ही होंगे. लेकिन क्या आप उनकी पत्नी के बारे में जानते है अगर नहीं तो आइए आज हम आपको बताते है.

सोनू सूद की पत्नी सोनाली जब भी मीडिया के सामने आई हैं उन्होंने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी हैं. सोनाली बेहद खूबसूरत हैं लेकिन कैमरों से दूर रहना ही पसंद करती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी फिल्मी लव स्टोरी के बारे में.

सोनू सूद ने 25 सितम्बर 1996 में सोनाली से शादी की थी. आज 23 सालों बाद भी दोनों का प्यार भरा रिश्ता कायम है. सोनू सूद के दो बेटे भी हैं. खास बात ये है कि सोनाली बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं. शायद यही वजह है कि उन्हें लाइम लाइट से कोई खास लेना-देना भी नहीं है. बताया जाता है कि सोनू, सोनाली से अपने कॉलेज टाइम के दौरान मिले थे. सोनू पंजाबी फैमिली से हैं वहीं उनकी पत्नी सोनाली तेलुगू परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

सोनू की सोनाली से मुलाकात तब हुई थी जब वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. अपनी निजी जिंदगी पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने सोनाली के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि किस तरह सोनाली ने हर कदम पर उनका साथ दिया. मुंबई में स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान उन्हें एक ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा था जिसमें तीन और लोग भी रहते थे.

शादी के बाद सोनाली, सोनू के साथ खुशी-खुशी एक कमरे में रहीं और कभी शिकायत नहीं की. वाकई प्यार हो तो ऐसा, और हम भगवान से दुआ करते हैं इनकी जोड़ी ऐसी ही प्यार मोहब्बत के साथ बरकरार रहें.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें