ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड OnePlus ने दुनियाभर में अपनी छठीं वर्षगांठ मना रही है। 2013 में अपनी स्थापना के बाद से ही इस ब्रांड ने विश्व के अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी सफलता देखी है। इसका स्मार्टफोन लोगों में काफी लोकप्रिय है। पिछले छह वर्षों में OnePlus ब्रांड को भारत, उत्तरी अमेरिका, यूरोप और चीन जैसे बाजारों से उल्लेखनीय प्रतिक्रिया मिली है। पिछले दो वर्षों से प्रीमियम ब्रांड के रूप में OnePlus ने अपनी स्थिति को मजबूती के साथ स्थापित किया है। क्वार्टर 3 के लिए हाल ही में किए गए काउंटरपॉइंट क्वार्टर्ली रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार OnePlus ने 95 फीसदी के साथ साल-दर-साल वृद्धि दर्ज की है।

रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus इस तिमाही में सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक है। भारतीय उपभोक्ताओं के बीच बढ़ती लोकप्रियता इसका प्रमाण है। OnePlus ने हाल ही में भारत में अपनी पहली R&D फैसिलिटी खोली है, जो आने वाले तीन वर्षों में ब्रांड की सबसे बड़ी R&D फैसिलिटी के रूप में काम करेगी। यही नहीं, OnePlus ब्रांड भारत में ऑफलाइन सेगमेंट में भी सक्रिय रूप से विस्तार कर रहा है और टियर 2 मार्केट में भी प्रवेश कर रहा है। अपने रिटेल एक्सपेंशन प्लान के तहत, OnePlus का लक्ष्य अगले साल के अंत तक 5000+ ऑफलाइन स्टोर्स और सर्विस सेंटर्स को संचालित करना है।

वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए, OnePlus India के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने अपनी बात साझा करते हुए कहा, “पिछले छह वर्षों में कई सफलताओं और नई सीखों के साथ एक ब्रांड के रूप में OnePlus की यात्रा शानदार रही है। 2019 हमारे लिए एक विशेष वर्ष रहा है। इस साल न केवल हम OnePlus 7 सीरीज स्मार्टफोन लेकर आए, बल्कि नया प्रोडक्ट पोर्टफोलियो – OnePlus TV भी लॉन्च किया। हम भारत में पहला OnePlus म्यूजिक फेस्टिवल लेकर आए। साथ ही यहां हमने सबसे बड़ी R&D फैसिलिटी भी खोली।”

उन्होंने आगे कहा, “इन प्रयासों के अनुरूप, हम भारत में अपनी खुदरा उपस्थिति को सक्रिय रूप से बढ़ा रहे हैं, ताकि भारत के सभी क्षेत्रों में OnePlus के इच्छुक यूजर्स को प्रीमियम टेक्नोलॉजी का अनुभव मिल सके। हम अपने कम्युनिटी के लिए आभारी हैं कि उन्होंने ब्रांड की पहचान को आकार देने और प्रोडक्ट की स्थिति को ऊपर उठाने में अभिन्न भूमिका निभाई है। हमें उम्मीद है कि कम्युनिटी सेलिब्रेशन ऑफर का सबसे अधिक लाभ उठाने में सक्षम होगा। हम निश्चित हैं कि एनिवर्सरी ऑफर की ये सीरीज हमारे वर्तमान OnePlus कम्युनिटी के सदस्यों के साथ-साथ रुचि रखने वाले यूजर्स को OnePlus की नवीन टेक्नोलॉजी का आनंद लेने का अवसर प्रदान करेगी।”

भारत में अपनी सफल यात्रा का जश्न मनाने और भारत में अपने OnePlus कम्युनिटी को वापस देने के प्रयास के रूप में, OnePlus ने अविश्वसनीय ऑफर की एक रेंज की घोषणा की है, जो अपने यूजर्स को लेटेस्ट OnePlus 7 सीरीज डिवाइसेज में अपग्रेड करने के लिए एक विशेष अवसर प्रदान करती है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें